Top
Home > Archived > सिंधिया स्कूल कर्मचारी के फांसी लगाने का मामला

सिंधिया स्कूल कर्मचारी के फांसी लगाने का मामला

सिंधिया स्कूल कर्मचारी के फांसी लगाने का मामला


ग्वालियर,न.सं.। सिंधिया स्कूल फोर्ट की जिम में फांसी के फंदे पर लटके मिले चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने आत्महत्या क्यों की फिलहाल कारणों का पता नही चल सका है। फोरेसिंक विशेषज्ञ ने घटना स्थल का बारीकी से मुआयना कर जांच पड़ताल की है। फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम भी नहीं हो सका है।
सिंधिया स्कूल फोर्ट में जिम और दो कमरों की साफ-सफाई करने वाले चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बिष्णु बहादुर राई का शव बुधवार को जिम में फांसी के फंदे पर लटका मिला था।

एक दिन बीत जाने के बाद भी उसकी मौत की गुत्थी सुलझी नही है। फोरेङ्क्षसक विशेषज्ञ ने दिन में घटनास्थल का मुआयना कर निरीक्षण किया। पुलिस का कहना है कि कर्मचारी का पोस्टमार्टम नहीं हो सका है नेपाल और रायपुर से उसके बेटों के ग्वालियर आने पर ही पोस्टमार्टम किया जाएगा। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पुलिस को पता नही चल सका है, सूत्र बताते है कि पैरो में सूजन होने के कारण वह अक्सर परेशान रहता था, इसी कारण उससे ज्यादा काम भी नही कराया जाता था। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी हुई है।

थाना प्रभारी राघवेन्द्र तोमर का कहना है कि विष्णु बहादुर ने आत्महत्या क्यों की फिलहाल पता नही चल है, स्कूल प्राचार्य का कहना है कि उसे पैरों के अलावा दिल की बीमारी भी थी,इसीलिए उससे ज्यादा काम नही लिया जाता था। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह सकेगी।

Updated : 2016-11-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top