Top
Home > Archived > बल्केश्वर मैदान में सात दिवसीय प्रीमियर लीग प्रारम्भ

बल्केश्वर मैदान में सात दिवसीय प्रीमियर लीग प्रारम्भ

पहले दिन क्रिकेट के दो और वॉलीबॉल के चार मैच हुए

आगरा। बल्केश्वर मैदान में रविवार को आगरा स्पोट्स क्लब की ओर से आयोजित सात दिवसीय प्रीमियर लीग का प्रारम्भ हो गया। उद्घाटन गुरूद्वारा गुरू का ताल के संत बाबा प्रीतम सिंह ने किया।

इस दौरान बाबा प्रीतम सिंह ने कहा कि यह खेल मैदान ही है जहां हारकर भी खिलाड़ी विजेता को गले मिलकर बधाई देता है। उसके प्रति बैर भाव नहीं रखता। यही खेल भावना जीवन में भी जरूरी है। मौके पर मौजूद विशिष्ट अतिथि युवा समाजसेवी केशव अग्रवाल ने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में कहा कि आगरा में खिलाडिय़ों की कमी नहीं है। जरूरत है प्रोत्साहन की। ऐसे खेल आयोजनों से गली-कूचों व स्कूल-कॉलेजों तक सीमित खेल प्रतिभाएं बाहर निकलेंगी। पहले दिन क्रिकेट व शाम को बॉलीवॉल के लीग मेच खेले गए। पहला क्रिकेट मैच गुरूनानक कलैक्शन व छवि ज्वैलर्स के मध्य खेला गया, जिसमें गुरूनानक कलैक्शन की टीम विजयी रहीं। वहीं दमसरा मैच दाऊजी ज्चैलर्स ओर आरकेएम एकादस के मध्य हुआ। इसमें दाऊजी ज्वैलर्स की टीम विजयी रही। बॉलीवॉल मैच का शुभारम्भ सपानेत्री कुन्दनिका शर्मा ने किया। पहले दिन चार मैच हुए। पहले मैच में यूनिय इंटरपा्रइजेज ने रेविका फॉरेक्स को हराया। दूसरे मैच में छवि ज्वैलर्स ने गुरूनानक कलैक्शन को हराया। तीसरे मैच में शांति स्वीट्स ने दाऊजी ज्वैलर्स को हरा दिया और चौथे मैच में आरकेएम ने आएस फाइनेंश को हरा या।

इस दौरान उदय प्रताप सिंह ने रैफरी की भूमिका निभाई। कमेंट्री भूरी भाई ने की। असीम पाल और सुधीर चौबे ने अम्पायरिंग और डिम्पल अग्रवाल ने स्कोरिंग की। मृणाल ने फोटोग्राफी की। जितेन्द्र सिंह, रोबिन ओबरॉय, यूनिस खान, अमित गोयल, रंधीर सिंह, आशीष भारद्वाज, गौरव शर्मा, सैंकी अरोड़ा, अमित गुप्ता और मीडिया प्रभारी कुमार ललित प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Updated : 2016-11-28T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top