Latest News
Home > Archived > बीस दिन से शहर में गंदे पानी की सप्लाई

बीस दिन से शहर में गंदे पानी की सप्लाई

नगर निगम नहीं दे रही ध्यान, कांग्रेस पार्षद आज करेंगे महापौर से शिकायत

ग्वालियर, वरिष्ठ संवाददाता। शहर में लगभग बीस दिन से सभी क्षेत्रों में गंदे पानी की आपूर्ति हो रही है, जिससे संक्रामक बीमारियां फैलने का खतरा बढ़ गया है, लेकिन नगर निगम इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा। इसे लेकर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। बुधवार को जलविहार स्थित नेता प्रतिपक्ष के कक्ष में कांगे्रस और निर्दलीय पार्षदों की बैठक आयोजित की गई। इसमें निर्णय लिया गया कि इसकी शिकायत लोकमंत्रणा के दौरान महापौर से की जाएगी औश्र समस्या का समाधान नहीं होने पर जनता के साथ मिलकर आंदोलन किया जाएगा।

बैठक में नेता प्रतिपक्ष कृष्ण राव दीक्षित ने कहा कि बीस दिन से नलों से लगातार गंदा पानी आ रहा है। इसकी शिकायत सभी वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर निगमायुक्त अनय द्विवेदी से भी की गई है, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि गंदे पानी के कारण संक्रामक बीमारियां फैलने का खतरा बढ़ गया है। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि इसकी शिकायत गुरुवार को आयोजित लोकमंत्रणा में महापौर विवेक शेजवलकर से की जाएगी और यदि फिर भी स्थिति में सुधार नहीं होता तो जन आंदोलन किया जाएगा।

अभियाचित बैठक का मुद्दा भी उठा
इसके साथ ही गंदे पानी की समस्या और अन्य जनसमस्याओं सहित अभियाचित बैठक की मांग भी की जाएगी। बैठक में राजेश भदौरिया, विकास जैन, चन्दू सेन, माठू यादव, तबस्सुम बेग, गंगा घुरैया, ब्रजेश गुप्ता, भूपेन्द्र मगोनिया आदि उपस्थित थे।

Updated : 2016-10-06T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top