Top
Home > Archived > सीपरी बाजार व्यापार महोत्सव का हुआ शुभारंभ

सीपरी बाजार व्यापार महोत्सव का हुआ शुभारंभ

झांसी। सीपरी बाजार व्यापार महासमिति के तत्वावधान में 6 दिवसीय सीपरी दीपावली मेला का शुभारंभ मुख्य अतिथि नगर आयुक्त अरुण प्रकाश, विशिष्ठ अतिथि उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय पटवारी व सीपरी बाजार व्यापार महासमिति के अध्यक्ष संतोष साहू की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।

सीपरी बाजार ध्यानचन्द्र स्टेडियम के सामने सेलिब्रेसन सुपर मार्केट पर अतिथियों ने दीप प्रज्जवलित कर महोत्सव का शुभारंभ किया। मुख्य अतिथि अरुण प्रकाश ने अपने संबोधन में कहा कि सीपरी बाजार व्यापार महासमिति द्वारा यह एक अनुकरणीय प्रयास है इस मेले से ग्राहक व व्यापारी दोनों लाभान्वित होगें। विशिष्ट अतिथि संजय पटवारी ने कहा कि व्यापार मंडल का उद्देश्य है कि ग्राहक को सही कीमत पर सही वस्तु मिल सके महोत्सव का उद्देश्य है कि हिन्दुस्तान में निर्मित वस्तुओं को बढ़ावा दिया जाए व देशी खरीददारी पर विशेष उपहार देकर ग्राहकों को प्रोत्साहित किया जाए। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुये संतोष साहू ने कहा कि ग्राहकों को सीपरी बाजार की 200 दुकानों से खरीददारी करने पर आकर्षित उपहार लकी ड्रॉ के माध्यम से दिये जायेगें।

जिसमें प्रथम पुरस्कार मोटरसाइकिल, द्वितीय पुरस्कार 32 इंच एलईडी टीवी, तृतीय पुरस्कार वॉशिंग मशीन सहित 251 पुरस्कार दिये जायेंगे। कूपनों का ड्रॉ 13 नवम्बर को मनोहर वाटिका में किया जाएगा।

इस अवसर पर बिजौली उद्योग मंडल के अध्यक्ष राजेश शर्मा, दिलबाग सिंह भुसारी, प्रदीप गुप्ता, उदय सोनी, शशिकांत कारलेकर, श्याम भारद्वाज, अजय चड्डा, मनोज जैन, अब्दुल रज्जाक आदि ने अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन सीपरी बाजार व्यापार महासमिति के महामंत्री चौधरी फिरोज व आभार सेलिब्रेसन सुपर मार्केट के संचालक हरीश पटपटिया ने व्यक्त किया।

Updated : 2016-10-26T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top