Top
Home > Archived > सात रेंजरों की मौत से बौखलाया पाकिस्तान, सीमा पर निरंतर कर रहा है सीजफायर का उल्लंघन

सात रेंजरों की मौत से बौखलाया पाकिस्तान, सीमा पर निरंतर कर रहा है सीजफायर का उल्लंघन

सात रेंजरों की मौत से बौखलाया पाकिस्तान, सीमा पर निरंतर कर रहा है सीजफायर का उल्लंघन


जम्मू।
पाकिस्तान अपनी करकतों से बाज नहीं आते हुए बार-बार सीजफायर का उल्लंघन कर जम्मू-कश्मीर में भारतीय चौकियों व रिहायशी इलाकों को निशाना बना रहा है। साम्बा, हीरानगर, अखनूर व पुंछ के बाद अब उसने आर.एस.पुरा सेक्टर के सुचेतगढ़, अब्दुल्लियां व राजौरी के मंजाकोट में भारतीय चौकियों व रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया है। पाकिस्तान द्वारा इन क्षेत्रों में गोलीबारी जारी है जिसका भारतीय सुरक्षाबल मुंहतोड़ जबाव दे रहे हैं।

वहीं देर रात पुंछ में पाकिस्तान द्वारा की गई गोलीबारी में सेना के तीन जवान घायल हो गए जबकि बीते कल बीएसएफ का एक जवान दिन में हीरानगर सेक्टर व एक सेना का जबान सब्जियां सेक्टर में घायल हुआ था। बीते कल पाकिस्तान द्वारा विभिन्न जगहों पर की गई गोलीबारी के जबाव में भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा मुंहतोड़ जबाव देते हुए 7 रेंजर्स को मार गिराया गया गया था जिसके बाद से पाकितान ने सीमावर्ती क्षेत्रों में गोलीबारी और तेज कर दी और मोर्टार शैल दागे जिससे कई रिहायशी मकानों को भी क्षति पहुंची है।


इस गोलीबारी से सीमावर्ती क्षेत्रों में एक बार फिर दहशत का माहौल बन गया है। स्कलों में छुटिटयां डाल दी गई हैं और लोगों को घरों से बाहर निकलने के लिए मना किया गया है। कुछ लोग अपने बच्चों को लेकर सुरक्षित स्थानों की ओर कूच कर गए हैं और कुछ करने की तैयारी में हैं।

Updated : 2016-10-22T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top