Top
Home > Archived > सांप्रदायिक राजनीति कर रहे हैं ओवैसी, लोगों का ध्रुवीकरण करने की कोशिश: नायडू

सांप्रदायिक राजनीति कर रहे हैं ओवैसी, लोगों का ध्रुवीकरण करने की कोशिश: नायडू

सांप्रदायिक राजनीति कर रहे हैं ओवैसी, लोगों का ध्रुवीकरण करने की कोशिश: नायडू
X

हैदराबाद | केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने असदुद्दीन ओवैसी पर सांप्रदायिक राजनीति करने का आरोप लगाया है। ओवैसी ने नागरिकों से अपील की है कि अगर वे अन्य राज्यों की तरह आंध्र प्रदेश में बीफ खाने पर प्रतिबंध नहीं चाहते हैं तो वे आगामी निकाय चुनाव में एमआईएम के लिए मतदान करें।
सैदाबाद में दो फरवरी को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के होने वाले चुनावों के लिए भाजपा-तेदेपा गठबंधन के समर्थन में एक प्रचार सभा को संबोधित करते हुए नायडू ने कहा कि (आम तौर पर) चुनाव में कोई क्या कहता है। अगर हम सत्ता में आएंगे तो पाइप वाला पानी, सड़क दिलाएंगे। पार्टी (एमआईएम) नई बातें कह रही है। अगर आप बीफ चाहते हैं तो हमारे लिए मतदान करें। आप लोगों के लिए बीफ और हमारे लिए विकास। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि उन्हें लोगों के खान-पान संबंधी पसंद को लेकर कोई आपत्ति नहीं है।
उन्होंने कहा कि मैं इस बात में नहीं जाना चाहता कि क्या खाया जाना चाहिए। सिवाय मानव मांस के, सबको कुछ भी खाने का अधिकार है। उन्हें खाने दें, कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन मुद्दा है कि वे धार्मिक आधार पर लोगों को बांटने का प्रयास कर रहे हैं। नायडू ने कहा कि ओवैसी के नेतृत्व वाले एमआईएम को यह स्पष्ट करना चाहिए कि हैदराबाद के पुराने शहर वाला क्षेत्र क्यों पिछड़ा बना हुआ है। उन्होंने कहा कि एमआईएम सैदाबाद वार्ड से मैदान में नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी की अन्य के साथ मौन सहमति है। उन्होंने कहा कि एमआईएम हैदराबाद के विकास की बड़ी दुश्मन है।

Updated : 2016-01-27T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top