Home > Archived > देशी शराब से भरी कार जब्त

देशी शराब से भरी कार जब्त

श्योपुर। इंडिगो कार में भरकर तस्करी के लिए जा रही 20 पेटी देशी शराब को जब्त किया गया है। हालांकि पुलिस को चकमा देकर तीन तस्कर भाग गए, जिनमें एक की शिनाख्त हो चुकी है। शराब की कीमत आधा लाख से ऊपर आंकी गई है। इस मामले में पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।
विजयपुर के नगर निरीक्षक बीएन शर्मा के अनुसार पुलिस कप्तान एसके पांडे के निर्देशन में अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि कुछ तस्कर चार पहिया गाड़ी में शराब भरकर तस्करी के लिए ले जा रहे हैं। इस इत्तला पर पुलिस ने लाडपुरा रोड पर चैकिंग प्वाइंट लगा दिया लेकिन तस्करों ने पुलिस की परवाह किए बगैर गाड़ी को तेज दौड़ाते हुए चैकिंग प्वाइंट को क्रॉस कर गए। हालांकि पुलिस की गाड़ी ने भी पीछा करना शुरू कर दिया। अपने आपको घिरा देख तस्कर इंडिगो क्र. एमपी 13 सीए 6614 को छोड़कर भाग खड़े हुए। जब्त गाड़ी के अंदर से 15 पेटी मसाला एवं 5 पेटी प्लेन शराब बरामद हुई। जांच में पता चला कि फरार तस्करों में टैंटरा जिला मुरैना निवासी राजेश धाकड़ सहित दो अन्य हैं। जब्त शराब की कीमत 57 हजार रुपए से अधिक आंकी गई है। जबकि जब्त गाडी की कीमत दो लाख रुपए बताई गई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी तस्करों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत आपराधिक प्रकरण कायम कर लिया है।
इनका कहना है
पुलिस कप्तान के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के क्रम में मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि टैंटरा का राजेश धाकड़ लंबे समय से अवैध शराब की तस्करी कर रहा है। इस इत्तला पर चैकिंग प्वाइंट लगाकर वाहन जब्त किया गया। हालांकि तीनों तस्कर भागने में सफल हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है।
बी.एन. शर्मा
नगर निरीक्षक विजयपुर

Updated : 2016-01-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top