Home > Archived > पठानकोट में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 1 संदिग्ध ढेर

पठानकोट में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 1 संदिग्ध ढेर

पठानकोट में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 1 संदिग्ध ढेर
X

नई दिल्ली | पठानकोट में भारत-पाकिस्तान सीमा पर बीएसएफ ने आतंकी घुसपैठ की साजिश नाकाम कर दी है। पठानकोट में पाकिस्तान से लगी भारतीय सीमा से घुसपैठ की कोशिश कर रहे 1 संदिग्ध को सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने मार गिराया है। रिपोर्ट के मुताबिक 3 संदिग्ध घुसपैठी भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे थे। इन्हें रोकने और इनके खिलाफ कार्रवाई करने के दौरान 3 में से एक संदिग्ध मारा गया, जबकि बाकी 2 पाकिस्तानी सीमा में घुसने में कामयाब रहे। पठानकोट से सटे बामियाल में आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे।
रिपोर्ट के मुताबिक तीन आतंकियों का एक ग्रुप इस इलाके में घुसपैठ की कोशिश कर रहा था। तभी बीएसएफ के जवानों ने उन्हें देख लिया। तैनात बीएसएफ के जवानों ने एक संदिग्ध घुसपैठियों को वहीं ढेर कर दिया। जबकि दो आतंकियों के बारे में यह बताया जा रहा है कि वे सभी फरार हो गए। कहा जा रहा है कि वह पाकिस्तान की तरफ भागने में कामयाब हो गए।
गौर हो कि बामियाल बॉर्डर वही जगह है जहां से पठानकोट एयरबेस पर हमला करने वाले आतंकियों ने घुसपैठ की थी। इस बीच 26 जनवरी के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट है और सेना के जवान चप्पे-चप्पे पर नजर रख रहे हैं। पठानकोट एयरबेस हमले के बाद इस इलाके की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

Updated : 2016-01-21T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top