Top
Home > Archived > नए वर्ष के पहले दिन मेला हुआ गुलजार

नए वर्ष के पहले दिन मेला हुआ गुलजार

दुकानदारों के चेहरे खिले

ग्वालियर। ग्वालियर व्यापार मेले का अभी तक उद्घाटन तो नहीं हो सका है। लेकिन मेले में सैलानियों का पहुंचना शुरू हो गया है। इसी क्रम में नववर्ष के पहले दिन शुक्रवार को मेले में सैलानियों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। इस दौरान सैलानियों की सबसे अधिक भीड़ झूला सेक्टर में रही। भीड़ को देखकर दुकानदारों के चेहरे खिल गए। मेले में पहुंचे सैलानियों ने जहां अपनी मनपसंद की खरीदारी की वहीं झूलों का आनंद भी लिया।
मेले में रॉक बैंड ने मचाई धूम
कभी जो बादल बरसे...
ग्वालियर। कभी जो बादल बरसे... गुलाबी आंखे..गाने को जैसे ही यो मास एंटरटेनमेंट ग्रुप के वीके अग्रवाल ने गाया तो पूरा सभागार तालियों की गडग़ड़ाहट से गूंज उठा। ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण के फेसिलिटेशन सेंटर में शुक्रवार को यो मास एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा रॉक बैंड की प्रस्तुति दी गई। शुक्रवार को वीके अग्रवाल के रॉक बैंड की धूम रही। वीके के मंच पर पहुंचते ही दर्शकों ने तालियों की गडग़ड़ाहट के साथ उसका स्वागत किया। उन्होंने जैसे ही वदन पर सितारे...खामोशिया....की ताल छेड़ी तो वहा मौजूद दर्शक झूम उठे। इसके बाद कलाकारों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी।
चिडिय़ाघर में सैलानियों का सैलाब
नववर्ष का पहला दिन छुट्टी के नाम रहा। इस दिन सुबह से निकली गुनगनी धूप का आनंद लेते हुए सैलानी फूलबाग स्थित चिडिय़ाघर में बड़ी संख्या में पहुंचे। वहां टिकट लेने के लिए सैलानियों को लाइन तक लगाना पड़ी। इनमें सबसे अधिक संख्या बच्चों की थी।
*दीनदयाल मॉल में बड़ी संख्या में पहुंचे शहरवासी।
*गांधी उधान, अम्बेडकर पार्क में भी भीड़
*फूलबाग में क्षेत्र में अधिक भीड़ होने के कारण बार-बार बाधित हो रहा यातायात।
* चाट-पकोड़े वालों की हुई चांदी।

Updated : 2016-01-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top