Home > Archived > बोरे में बंद कर फेंकी महिला की लाश

बोरे में बंद कर फेंकी महिला की लाश

नग्न हालत में मिला शव, हाथ पर गुदा है जीएस

ग्वालियर। महाराजपुरा थाना क्षेत्र में रात को महिला का शव बोरे के अंदर पड़ा मिला। महिला की हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाया गया है। नग्न अवस्था में मिले शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को विच्छेदन गृह भेजकर मर्ग कायम कर लिया है।
पुरानी छावनी में मिली जितेन्द्र की लाश को 24 घण्टे भी नही बीते थे कि महारजपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम भदरौली में महिला की लाश बोरे में बंद पड़ी मिली है। लाश की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने खेत में गड्डे में पड़े बोरे को खोलकर देखा तो उसमें नग्न अवस्था में महिला का शव ठूंसकर रखा था। संभवत: महिला की हत्या करने के बाद लाश को सुनसान स्थान पर ठिकाने लगाने के लिए यहां पर फेंका है।
मृतका की उम्र 25 वर्ष के करीब बताई जा रही है, जिसके दाहिनी कलाई पर जीएस गुदा हुआ है। लाश बदन पर सिर्फ नीली चड्डी है। पुलिस ने इससे इनकार नहीं किया है कि हत्यारों ने उसके साथ दुष्कर्म न किया हो। हत्यारों ने पहचान छिपाने के इरादे से मौके पर कोई भी सबूत नहीं छोड़ा है, जिससे पुलिस उसकी पहचान के लिए प्रयास करे। वरिष्ठ फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. अखिलेश भार्गव ने मौका मुआयना कर जांच-पड़ताल की। महिला की हत्या संभवत: गला दबाकर की गई है। उसके बदन पर कहीं भी चोट के निशान नहीं हैं। हत्यारे पानी में शव को फेंककर फरार हो गए हैं। शव दो दिन से ज्यादा पुराना लग रहा है।
पुलिस की बढ़ी उलझन
खेत में पुलिस को ऐसा कोई भी सबूत नहीं मिला है, जिससे वह मृतका की पहचान के लिए कार्रवाई को आगे बढ़ा सके। पुलिस ने आनन-फानन में लाश को उठाकर विच्छेदन गृह भेजकर उसकी तलाश के लिए आसपास पूछताछ की है। बदन पर भी कोई भी कपड़ा नहीं मिलने से पुलिस की उलझन बढ़ गई है।
इनका कहना है
महिला की हत्या करने के बाद लाश को भदारौली में ठिाकने लगाया गया है। लाश दो दिन से ज्याद पुरानी लग रही है। हत्या की वजह का तभी पता चल सकेगा, जब महिला की पहचान हो जाए।
दीपक यादव
महाराजपुरा थाना प्रभारी

Updated : 2016-01-13T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top