Top
Home > Archived > सानिया-हिंगिस की जोड़ी क्वॉर्टर फाइनल में

सानिया-हिंगिस की जोड़ी क्वॉर्टर फाइनल में

नई दिल्ली | भारत की सानिया मिर्जा ने अपनी जोड़ीदार स्विस की मार्टीना हिंगिस के साथ अमेरिकी ओपन के महिला डबल्स में तीसरे राउंड के मैच में 13वीं वरीय मिचेला क्राजिचेक और बारबोरा स्ट्राइकोवा की जोड़ी को सीधे सेटों में 6-3, 6-0 से करारी शिकस्त दी।
सानिया और हिंगिस की जोड़ी ने इस मैच को सिर्फ 59 मिनट में जीत लिया और इस जीत के साथ यह दोनों खिलाड़ी क्वॉर्टर फाइनल में भी पहुंची। क्वॉर्टर फाइनल में सानिया और हिंगिस का मैच जेन चान और हाओ-चिंग चान से होगा। सानिया और हिंगिस के तेजतर्रार शॉर्ट और बेहतरीन रिटनर्स का जवाब मिचेला और बारबोरा के पास नहीं था। सानिया और हिंगिस ने अपने अंक बचाने के लिए मैच में चार ऐस लगाए लेकिन इन दोनों दो बार डबल फॉल्ट खेले। वहीं मिचेला और बारबोरा ने मैच में एक ऐस और दो डबल फॉल्ट खेले।
मैच के पहले सेट से ही सिनिया हिंगिस ने अपना अनुभव का शानदार नजारा पेस किया। जब ये दोनों गेम अंक गंवाने जा रही थी, लेकिन उन दोनों तेज शॉर्ट खेलकर ऐस लगा दिया, जिससे वह अंक बचा पाई। हालांकि पहले सेट में मिचेला और बारबोरा की जोड़ी ने तीन गेम अंक जीत लिए थे, लेकिन सानिया और हिंगिस के अनुभव के आगे वह टिक नहीं सकी और पहले सेट को 6-3 से गंवा दिया। सानिया और हिंगिस ने मिचेला और बारबोरा को दूसरे सेट में वापसी का कोई भी मौका नहीं दिया। इन दोनों दिग्गज खिलाडि़यों ने दूसरा सेट एकतरफा करते हुए 6-0 से अपने नाम किया।

Updated : 2015-09-07T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top