Home > Archived > इंदिरा गांधी हवाईअड्डे पर बम की अफवाह , तीन उड़ानों को वापस बुलाया गया

इंदिरा गांधी हवाईअड्डे पर बम की अफवाह , तीन उड़ानों को वापस बुलाया गया

इंदिरा गांधी हवाईअड्डे पर बम की अफवाह , तीन उड़ानों को वापस बुलाया गया
X

नई दिल्ली । इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर शुक्रवार देर रात बम की अफवाह के चलते तीन अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को वापस बुला लिया गया। दिल्ली से हांगकाग जाने वाले 2 विमान और दिल्ली से स्विटरजरलैंड के ज्यूरिक जाने वाले एक विमान को उड़ान के बाद वापस बुलाया गया। हालांकि बाद में ये खबर महज अफवाह ही निकली। इसके बाद विमानों को रवाना कर दिया गया।
एयरपोर्ट सूत्रों ने बताया कि फोन करने वाले ने कहा कि तीन अंतरराष्ट्रीय उड़ान जेट एयरवेज की हांगकांग जा रही 9 डब्ल्यू 078, कैथे पैसिफिक की हांगकांग जा रही उड़ान संख्या सीएक्स 694 और स्विस एयर की ज्यूरिख जा रही एलएक्स 147 में बम रखे हैं। यह काॠल बाद में अफवाह साबित हुई।
जेट एयरवेज और कैथे पैसिफिक उड़ानें पहले ही रवाना हो चुकी थीं, जबकि स्विस एयर का विमान रवाना होने को तैयार था। सूत्रों के मुताबिक, बम स्क्वाड ने तड़के दो बजे खतरे की स्थिति घोषित कर दी ।
जेट एयरवेज और कैथे दोनों उड़ानों को वापस बुला लिया गया और उन्हें आपातकालीन परिस्थिति में उतारने के बाद मुख्य परिसर से अलग ले जाया गया। उड़ान भरने को तैयार स्विस एयर के विमान को भी मुख्य परिसर से अलग ले जाया गया।

Updated : 2015-09-05T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top