Latest News
Home > Archived > भाजपा ने दी पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि

भाजपा ने दी पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि

भाजपा ने दी पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि
X

नई दिल्ली | जनसंघ के नेता पंडित दीन दयाल उपाध्याय को उनकी जयंती पर आज भाजपा ने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की । भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज पार्टी कार्यालय में उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजली अर्पित की। अपने संदेश में उन्होंने कहा कि जिनका जीवन संघर्ष हम कार्यकर्ताओं में असीम राष्ट्रीयता का संचार करे ऐसे महान मनीषी पंडित दीनदयाल जी की जयंती पर उन्हें नमन ।
वहीं अन्य भाजपा नेताओं ने भी ट्विटर के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की । केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती पर हम भारत के इस महान सपूत को याद करें और उनके आदर्शों का पालन करें। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एकात्म मानववाद, अंत्योदय के प्रणेता, हमारे तेजस्वी पथदर्शक श्रद्धेय पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को जयंती पर शत शत नमन।
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि प्रसिद्ध विचारक, लेखक, दूरदर्शी और सच्चे देशभक्त पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को उनकी जयंती के अवसर पर नमन।
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फणनविस ने कहा कि एकात्म मानववाद की विचारधारा का प्रवर्तन करने वाले जनसंघ के एक महान नेता पंडित दीनदयालजी उपाध्याय को नमस्कार ।
केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा कि आजीवन संघ के प्रचारक रहे पंडित जी ने एकात्म मानववाद के अपने राजनीतिक दर्शन के जरीये भाजपा को विजन और आकार दिया।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमें दीनदयाल जी के कदमों का अनुसरण करते हुये एक मजबूत, सुरक्षित और विकसित भारत का निर्माण करना चाहिये ।

Updated : 2015-09-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top