Top
Home > Archived > सोमनाथ भारती को फिलहाल बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर 2 दिन की रोक लगाई

सोमनाथ भारती को फिलहाल बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर 2 दिन की रोक लगाई

सोमनाथ भारती को फिलहाल बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर 2 दिन की रोक लगाई
X

नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने सोमनाथ की अरेस्ट पर दो दिन की रोक लगा दी है व पुलिस से मामले की पूरी रपट दो दिन में पेश करने को कहा है।
इसबीच दिल्ली पुलिस का मानना है कि जांच के लिए सोमनाथ भारती के डॉन की तलाश भी काफी अहम है। पुलिस एक लौब्राडोर कुत्ते को हिरासत में लेना चाहती है। आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती पर उनकी पत्नी लिपिका मित्रा ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। सोमवार को दिल्ली कोर्ट में सोमनाथ भारती की अग्रिम जमानत की याचिका का दिल्ली पुलिस ने पुरजोर विरोध किया। पुलिस ने कहा कि भारती के पालतू कुत्ते को कब्जे में लेना जांच का अहम हिस्सा है। पुलिस ने कहा कि डॉन ने प्रेग्नेंट लिपिका को अपने मास्टर की आज्ञा का पालन करते हुए काटा है। सोमनाथ भारती का कुत्ता लिपिका मित्रा द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद से गायब है।
स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्युटर शैलेंद्र बब्बर ने कहा कि भारती का कुत्ता हमारी जांच में बेहद अहम है। हम लोगों ने भारती के आवास और ऑफिस में तलाशी ली है। हमें अब तक कुत्ते को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। भारती को पता है कि उनका डॉन कहां है। दांत के निशान से साफ होता है कि आरोपी ने कुत्ते को अपनी प्रेग्नेंट पत्नी पर अटैक करने के लिए उकसाया था। प्रॉसिक्युटर का कहना है कि भारती पर कुत्ते को उकसाने का आरोप गंभीर है। यह एक गंभीर अपराध था जो कि हत्या की कोशिश के तहत दंडनीय है।

Updated : 2015-09-15T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top