Top
Home > Archived > सिंचाई के लिए पर्याप्त विद्युत आपूर्ति की जाए

सिंचाई के लिए पर्याप्त विद्युत आपूर्ति की जाए

सुमावली विधायक सत्यपाल सिंह सिकरवार ने अधीक्षण यंत्री को सौंपा ज्ञापन

मुरैना । जिले के ग्रामीण अचंल में हो रही अघोषित विद्युत कटौती के कारण किसान फसल सिचाई के नहीं कर पा रहे है, तथा बारिश नहीं होने के कारण खेतों में खड़ी फसल सिंचाई के अभाव में सूख रही है। जिससे किसान परेशान है। सोमवार को सुमावली विधायक सत्यपाल सिंह सिकरवार ने सुचारू रूप से विद्युत आपूर्ति के लिए विद्युत कंपनी के अधीक्षण यंत्री को ज्ञापन सौंपा।
इस अवसर पर उनके साथ भाजपा जिला उपाध्यक्ष उदयवीर सिंह सिकरवार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता एवं किसान मौजूद थे।
श्री सिकरवार ने कहा कि विद्युत कंपनी द्वारा ग्रामीण अंचल के विद्युत फीडर बागचीनी, देवगढ़, देवरी, वीरमपुरा, सुमावली, महाराजपुर, जौरा, मृगपुरा, कुम्हेरी, हरहेला, गलेथा, मुरैनागांव, हेतमपुर पर लगातार हो रही अघोषित विद्युत कटौती से किसान फसलों की सिंचाई नहीं हो पा रही है। तथा क्षेत्र में बारिश नहीं होने से फसल बर्बाद हो रही है। जिससे जनता में आक्रोश पनप रहा है। श्री सिकरवार ने कहा कि ग्रामीण अंचल में फसलों के सिचाई के अघोषित विद्युत कटौती को रोककर सही वोल्टेज बिजली सप्लाई की जाए जिससे किसान सूखी फसलों की सिंचाई कर सकें।
श्री सिकरवार ने विद्युत कंपनी के अधीक्षण यंत्री को ज्ञापन सौंपकर ग्रामीण अंचल में सही विद्युत सप्लाई करने की मांग की। इस अवसर उनके साथ ग्रामीण अचंल के सैकड़ों किसान उपस्थित थे।

Updated : 2015-09-15T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top