Top
Home > Archived > सोते रहे परिजन, चोरों ने उड़ाई नगदी और जेवरात

सोते रहे परिजन, चोरों ने उड़ाई नगदी और जेवरात

शिवपुरी। मगरौनी चौकी क्षेत्र अंतर्गत बीती रात्रि चोरों ने बड़ी सर्तकता के साथ एक मकान को एक निशाने पर ले लिया और वहां से 45 हजार रूपए नगदी व सोने चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। घटना का आश्र्चय जनक पहलू यह रहा कि चोर इतनी सतर्कता के साथ मकान में घूसे और कमरे में सो रहे फरियादी के पास रखी गोदरेज की अलमारी से चोरों ने माल समेंटा जिसकी भनक तक किसी को नहीं लग सकी।
प्राप्त जानकारी के अनुसान फरियादी ऋषभचंद जैन पुत्र नेमीचंद जैन का दो मंजिला मकान कटरा बाजार में है। बीती रात्रि फरियादी और उसकी माँ दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। जबकि पत्नी और बच्चे दूसरे कमरों में सो रहे थे। रात्रि में कुछ अज्ञात चोर पड़ौसियों की छत के सहारे मकान में घुसे जहां कमरे के दरवाजे खुले हुए थे। जिस पर चोर आसानी से कमरे में प्रवेश कर गए और उन्होंने फरियादी के सिरहाने से गोदरेज की चाबी उठाई और बड़ी सावधानी के साथ अलमारी को खोला और उसमें रखे 45 हजार रूपए नगदी, एक तोला सोने का हार, एक तोले की चार सोने की चूड़ी, दो अंगूठी, चांदी करधोनी और पायल चोरी कर ली। जिसकी खटपट की आवाज भी फरियादी और उसकी माँ को नहीं सुनाई दी और चोर चोरी करके भाग गए।
सुबह करीब 4:30 बजे ऋषभ लघु शंका के लिए उठा तो उसे कमरे में सामान बिखरा हुआ दिखा। तब उसे चोरी की जानकारी लगी और उसने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका।

Updated : 2015-09-14T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top