Top
Home > Archived > दो गुटों में मारपीट

दो गुटों में मारपीट

मुरैना। दिमनी थाना क्षेत्र के भोलाराम का पुरा व जतवार का पुरा में विगत दिवस दो पक्षों ने हुए विवाद पर से एक-दूसरे के साथ गाली-गलौज करते हुए जमकर मारपीट कर दी तथा जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग प्रकरण दर्ज कर लिये हैं।
जानकारी के अनुसार ग्राम भोलाराम का पुरा में कृष्णा पुत्र सूबेदार केवट 18 वर्ष एवं संतोष पुत्र रामअवतार केवट 28 वर्ष के परिजनों के बीच विगत दिवस रविवार की सुबह 9 बजे बिजली के तार काटने के पीछे विवाद हो गया जिस पर से दोनों पक्षों ने एक-दूसरे की जमकर मारपीट की जिससे दोनों ओर से चोटें आई। पुलिस ने कृष्णा केवट की रिपोर्ट पर से संतोष, राकेश पुत्रगण रामअवतार, सुनील पुत्र सुरेश केवट, सबका पुत्र अगंद केवट के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया तथा दूसरे पक्ष की ओर से संतोष केवट की रिपोर्ट पर से कृष्णा पुत्र सूबेदार केवट, राधेश्याम पुत्र जनवेद केवट के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अलग-अलग प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
इधर ग्राम जतवार का पुरा में गौरव पुत्र रामलखन शर्मा 23 वर्ष तथा प्रदीप पुत्र श्याम सिंह तोमर 27 वर्ष के बीच रविवार की दोपहर 1.30 बजे हुए विवाद पर से दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के साथ गालियां देते हुए मारपीट की तथा पथराव शुरू कर दिया जिससे दोनों तरफ के लोगों को चोटें आई। पुलिस ने गौरव शर्मा की रिपोर्ट पर से प्रदीप पुत्र श्याम सिंह तोमर, पंकज उर्फ पीके तोमर, कुलदीप पुत्र रामअवतार तोमर, कपिल पुत्र रामभक्त जाटव के खिलाफ अपराध दर्ज कराया तथा दूसरे पक्ष की ओर से प्रदीप तोमर ने गौरव पुत्र रामलखन शर्मा, राजीव पुत्र लालाचरण शर्मा के विरुद्ध अपराध दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अलग-अलग मामला दर्ज कर लिया है।

Updated : 2015-09-01T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top