Home > Archived > मंत्री मिश्रा ने किया पौधारोपण

मंत्री मिश्रा ने किया पौधारोपण

दतिया। स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्र ने शनिवार को महाराजा खेत सिंह पार्क में पहुंचकर महाराजा खेत सिंह की प्रतिमा का मल्यार्पण किया। इसके बाद पार्क में वृक्षारोपण भी किया। उन्होंने पार्क में पूर्व में लगाए गए वृक्ष का निरीक्षण किया तथा निरीक्षण के दौरान उन्हें फलते हुए देखकर प्रसन्नता जाहिर की।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस स्थान को तीर्थ स्थान के रूप में विकसित किया जाए। यह काम समाज के लोग आगे बढ़चढ़ कर करें इसमें मेरा जो भी सहयोग बनेगा मैं बराबर करूगा। उन्होंने कहा कि यह स्थान तीर्थ स्थान के रूप में विकसित होने पर यहां पर आने वाले यात्री जो कि यहां से गुजरते है वे यहां का आनंद लेकर जाएंगे। इस काम में समाज की भागीदारी बहुत जरूरी है। समाज द्वारा इस स्थान को विकसित करने में अपना भरपूर सहयोग तन-मन-धन से करें। इस अवसर पर समाज के जिलाध्यक्ष ने एक बाउण्ड्रीबॉल और एक कमरा बनवाने की मांग की। जिस पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने 2.50 लाख की राशि बाउण्ड्रीबॉल के लिए देने की बात कही।
इस अवसर पर डबरा के अध्यक्ष रामू परिहार, ठाकुर मलखान सिंह परिहार, दिलीप बाल्मीक, अर्जुन सिंह, डॉ. एके खांगर, श्रीमती शांति परिहार, राकेश कंजर, सीपी सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि व गणमान्यजन उपस्थित रहे।

आज कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्र रविवार 2 अगस्त को प्रात: 9.30 बजे दतिया निवास पर पहुंचेगे और आमजन से भेंट करेंगे। प्रात: 10 बजे दतिया से सेवढ़ा के लिए प्रस्थान कर प्रात: 11 बजे सेवढ़ा आगमन एवं सिविल अस्पताल भवन डाक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ हेतु शासकीय आवास निर्माण हेतु आयोजित भूमिपूजन कार्यक्रम में भाग लेंगे। प्रात: 11.30 बजे सनकुआ बौधमठ पर आयोजित बैठक में भाग लेंगे। दोपहर 12.30 बजे सेवढा से दतिया के लिए प्रस्थान कर दोपहर 1.30 बजे दतिया निवास आगमन रहेगा। सायं 3.15 बजे से रात्रि 8 बजे तक दतिया शहर के स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे।

Updated : 2015-08-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top