Top
Home > Archived > दिन दहाड़े लाखों की चोरी

दिन दहाड़े लाखों की चोरी

नये थाना प्रभारी को चोरों की सलामी

चंदेरी| चंदेरी नगर में चोरी का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है पिछले छ: माह में लगभग एक दर्जन बड़ी चोरियाँ हो गई है लेकिन आधा दर्जन थाना प्रभारी बदलने के बाद भी एक भी चोरी आज तक नहीं पकड़ी गई है। इसी क्रम में
शनिवार दोपहर सदर बाजार में डॉ. अशोक कुमार जैन के यहां सूने मकान में चोरों ने धावा बोल कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। चोर अपने साथ करीब 6 लाख एक हजार रूपए नगद व आभूषण आदि ले गए। डॉ. जैन सपरिवार अपने ससुर के निधन होने के कारण खनियाधाना सुबह ही गये थे और दोपहर में चोरों ने घटना को अंजाम दे दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच प्रारंभ कर दी। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस एसएस भदौरिया नये पुराने दोनों थाना प्रभारी अशोक सिंह तोमर एवं राजवीर कटारे, एसआई आरएस धाकड़, मंजू मखैनिया सहित बड़ी मात्रा में पुलिस बल पहुंच गया।
विधायक ने दी आंदोलन की चेतावनी
नगर में हो रही लगातार चोरियों की घटना से आक्रोशित चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान ने पुलिस पर निष्क्रीयता का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर सात दिन में चोरी नहीं पकड़ी गई तो जबरदस्त आंदोलन किया जाएगा और विधानसभा के आगामी सत्र में यह मुद्दा उठाया जायेगा।
नए टी आई के आगमन दिन हो रही है चोरी: चंदेरी के चोरों ने नये थाना प्रभारी को चोरी कर सलामी की पंरपरा बरकरार रखी है। पिछले माह राजवीर कटारे के आगमन दिन भी सदर बाजार के मनोज सर्राफ के यहां भी लाखों की चोरी हुई थी।

Updated : 2015-08-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top