Home > Archived > व्यापमं वन रक्षक परीक्षा मूल पहचान पत्र ही होंगे मान्य

व्यापमं वन रक्षक परीक्षा मूल पहचान पत्र ही होंगे मान्य

दतिया। 16 अगस्त रविवार को व्यापम द्वारा आयोजित हानेे वाली वनरक्षक भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों के लिए व्यापमं के निर्देशानुसार टी.ए.सी. में उल्लेखित मूल (ऑरीजनल) पहचान पत्र जैसे कि वोटर आई.डी., पेनकार्ड, आधार कार्ड, ड्रायविंग लायसेंस, अंकसूची मय फोटाग्राफ , बैक पासबुक मय फोटो ग्राफ, पासपोर्ट आदि ही मान्य होंगे।
परीक्षार्थी को टी.ए.सी. के निचले भाग पर अपना वही फोटो जो उसने आवेदन करते समय उपयोग किया था चस्पा कर उसे राजपत्रित अधिकारी से अथवा नोटरी से सत्यापित कराकर अनिवार्य रूप से लाना होगा, परन्तु यह फोटो पहचान पत्र के रूप में मान्य नहीं होगा । परीक्षा में किसी भी प्रकार की इलैक्ट्रोनिक सामग्री जैसे मोबाईल , हाथ की घडी ,पेजर आदि प्रतिबंधित रहेगा।
यह होंगे परीक्षा केन्द्र
जिले में यह परीक्षा 17 परीक्षा केन्द्र उत्कृष्ट विद्यालय दतिया, उमावि.क्र.2, उ.मा.वि.क्रमांक 1, हाईस्कूल सिविल लाईन, पी.जी.कॉलेज दतिया, कन्या महाविद्यालय दतिया, रावतपुरा कालेज, होलीक्रास स्कूल, सरस्वती भरतगढ, राधाकृष्ण कॉलेज, रासजेबी स्कूल, स्वामी जी महाराज कालेज, लार्ड कृष्णा कॉलेज, भारतीयम विद्यापीठ, रानी लक्ष्मीवाई स्कूल, एन.आई.टी.एम. कॉलेज, लिटिल फ्लावर स्कूल में आयोजित की जा रही है । परीक्षा के संबध में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में आयोजित केन्द्राध्यक्षों की बैठक में निर्देशित किया गया है कि परीक्षार्थियों द्वारा नियमों का पालन नहीं करने पर परीक्षार्थी को परीक्षा से बंचित कर दिया जाएगा।

Updated : 2015-08-13T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top