Top
Home > Archived > साइकिल से गांव-गांव जाएंगे सपा नेता

साइकिल से गांव-गांव जाएंगे सपा नेता

2017 विधानसभा चुनाव की तैयारी करें कार्यकर्ता : सुदेश पटेल

झांसी। समाजवादी पार्टी अब अपने कार्यकर्ताओं को कसने की तैयारी करती दिखाई दे रही है। इसके लिए सपा कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर सरकार की जनहितकारी योजनाओं को जनता को बताएंगे। एक अगस्त से 14 अगस्त तक चलने वाली इस साइकिल यात्रा को विधानसभा की तैयारी के रुप में देखा जा रहा है।
साइकिल यात्रा की तैयारियों के लिए सर्किट हाउस में एक बैठक का आयोजन किया। जिसमें पार्टी जिलाध्यक्ष सुदेश पटेल, असफाक सिद्दीकी, महानगर अध्यक्ष चौधरी असलम शेर एवं विधानसभा अध्यक्ष जमील अहमद कुरैशी विशेष रुप से उपस्थित रहे। बैठक में सेक्टर कमेटी, वार्ड प्रभारियों व बूथ अध्यक्षों की नये सिरे से कमेटी तैयार की गई है। निष्क्रिय पदाधिकारियों को चिन्हित कर उनकी जगह ऊर्जावान व जमीनी पदाधिकारियों की नियुक्ति का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि सुदेश पटेल ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2017 की तैयारी का आगाज पार्टी प्रदेश मुख्यालय से किया गया है। इसके तहत प्रत्येक विधानसभा को मजबूत करने हेतु विधानसभा से लेकर मंडल के प्रभारियों की नियुक्ति की गई है जिसमें झांसी जनपद से सेक्टर कमेटी व बूथ कमेटी की मजबूती के लिये 1 बूथ पर 20 सदस्यों को शामिल किया जाना है। इसके अलावा जनपद के कोने-कोने में पार्टी की सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने एवं उनका प्रचार करने की जिम्मेदारी भी अब पार्टी कार्यकर्ताओं को सौंपी गई है।
इसके तहत पार्टी के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष डा.चन्द्रपाल सिंह यादव, गरौठा विधायक दीपनारायण सिंह यादव, पार्टी जिलाध्यक्ष सुदेश पटेल, वरिष्ठ नेता असफान सिद्दीकी, जिला महासचिव मिर्जा करामत वेग सहित पार्टी के बड़े नेताओं के निर्देशन में पार्टी कार्यकर्ता 1 अगस्त से साइकिल चलायेंगे। पार्टी कार्यकर्ता सर पर लालटोपी, झंडा व सरकार की योजनाओं की लिखी तख्तियां लेकर गांव-गांव व शहर की हर गली में एक अगस्त से 14 अगस्त तक साइकिल की सवारी व प्रचार करते हुये योजनाएं बताएगें।

Updated : 2015-07-26T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top