Top
Home > Archived > दो दिन में नहीं हुई सीसी तो होगा चक्काजाम

दो दिन में नहीं हुई सीसी तो होगा चक्काजाम

दतिया। श्री गौड़ बाबा कालोनी के मुख्य मार्ग पर लंबे समय से नगर पालिका द्वारा सीसी न डलवाए जाने के विरोध में कालोनी के लोगों ने गुरूवार सुबह वार्ड 33 के पार्षद सेवंती भगव के निवास पर पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन मेंं दो दिन के भीतर सीसी कार्य प्रारंभ न करवाए जाने पर 12 तारीख को चक्का जाम करने एवं कलेक्ट्रेट पर आत्मदाह करने की चेतावनी दी है।
ज्ञापन में उल्लेख किया गया कि वार्ड 33 में स्थित गौड़़ बाबा कालोनी की गली में जुलाई 2014 में सीसी कार्य स्वीकृत हो चुका है। सीसी कार्य का ठेका राकेश साहू ने लिया था। तब से लेकर आज तक सीसी कार्य प्रारंभ नहीं हुआ है। हर साल जरा सी बारिश में निकलना मुश्किल हो जाता हैै। वर्तमान में ठेकेदार राकेश साहू पार्षद बन गए हैं। उन्होंने सीसी कार्य की फाइल ठेकेदार नीरज श्रीवास्तव को दे दी।
ठेकेदार नीरज श्रीवास्तव से बार-बार कहने पर भी कार्य प्रारंभ नहीं हुआ। बुधवार रात और गुरूवार सुबह तेज बारिश होने से पूरी गली कीचड़ में तब्दील हो गई है। स्कूली बच्चों का स्कूल जाना बंद हो गया हैै। ज्ञापन में उल्लेख किया कि नपा अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल और उपाध्यक्ष योगेश सक्सेना से भी कई बार शिकायत की गई लेकिन उन्होंने भी ध्यान नहीं दिया।
ज्ञापन में उल्लेख किया गया कि दो दिन तक सीसी कार्य प्रारंभ न होने पर 12 जुलाई को चक्का जाम किया गया।अगर सुनवाई नहीं हुई तो आत्मदाह किया जाएगा। ज्ञापन सौंपने वालों में भानू श्रीवास्तव, रामदास प्रजापति, शैलेंद्र प्रजापति, भागीरथ, राकेश प्रजापति, पुष्पेंद्र दांगी, अमर प्रजापति, अरविंद प्रजापति, राकेश प्रजापति, कामता, होलू प्रजापति आदि शामिल रहे।

Updated : 2015-07-10T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top