Top
Home > Archived > साले-बहनोई व साडू के झगड़े में सब्जी वाले को लगी गोली

साले-बहनोई व साडू के झगड़े में सब्जी वाले को लगी गोली

ग्वालियर। बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत साले, बहनोई एवं साडू के बीच झगड़ा हो रहा था। इसी दौरान कट्टे से चलाई गई गोली वहां सब्जी बेच रहे एक ठेले वाले को जा लगी, जिससे वह घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
रामाजी का पुरा निवासी महमूद ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर के बाहर बैठकर अपने मित्र सोनी के साथ शराब पी रहा था तभी वहां पर उसके साले और साडू अजीज आ धमके और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। उनसे बचने के लिए वह भागा तो अजीज ने उसे जान से मारने की नीयत से कट्टे से गोली चला दी। कट्टे से निकली गोली के छर्रे वहां से गुजर रहे सब्जी बेचने वाले सुरेन्द्र सिंह यादव निवासी गोल पहाडिय़ा के सीना, हाथ व पंजे में लगे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले जांच पड़ताल की और घायल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
यह था मामला:- पुलिस ने बताया कि महमूद थाने का हिस्टीसीटर बदमाश है। महमूद का अपनी पत्नी पर शक है कि उसका उसके साडू अजीज के साथ अवैध सम्बध है। इस कारण वह अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता रहता है। पन्द्रह दिन पहले भी उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी, जिस पर पत्नी ने बहोड़ापुर थाने में मारपीट का मामला दर्ज करा दिया था। इस मामले में महमूद जेल भी गया था। हाल में वह जेल से छूट कर आया है और अपने दोस्त के साथ शराब पी रहा था तभी उस पर यह हमला किया गया।

Updated : 2015-06-29T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top