Latest News
Home > Archived > भारी बारिश के कारण प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा रद्द

भारी बारिश के कारण प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा रद्द

भारी बारिश के  कारण प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा रद्द
X


वाराणसी |
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज उनके संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी का दौरा भारी बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। वाराणसी के मण्डलायुक्त आऱ एम़ श्रीवास्तव ने बताया कि नगर में कल रात से हो रही जोरदार बारिश के कारण प्रधानमंत्री का दौरा निरस्त कर दिया गया है।
मोदी को काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में स्थित ट्रामा सेंटर के उद्घाटन तथा एकीकत विद्युत विकास योजना, समेत कई परियोजनाओं का शिलान्यास अथवा उदघाटन करना था। उन्हें विकास सभा रैली को भी सम्बोधित करना था लेकिन उसके आयोजन स्थल में पूरी तरह पानी भर गया था। मोदी के दौरे को लेकर आशंका के बादल सुबह ही छा गये थे और आखिरकार यह दौरा रद्द करना पड़ा।
प्रधानमंत्री को अपराह्न तीन बजकर 30 मिनट पर वाराणसी के बाबतपुर हवाई अडडे पर पहुंचने के बाद काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में 165 करोड़ रुपये की लागत से बने देश के सबसे बड़े अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस ट्रामा सेंटर का उदघाटन करना था।
मोदी को आईपीडीपी समेत केन्द्र प्रायोजित तीन परियोजनाओं का शिलान्यास अथवा उदघाटन करना था जिनमें पुराने काशी शहर के लिये 432 करोड़ रपये की परियोजना तथा वाराणसी शहर के लिये 140 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाएं भी शामिल थीं।

Updated : 2015-06-28T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top