Top
Home > Archived > धोनी की उपलब्धियों के प्रति अनादर नहीं दिखाया जा सकता: रैना

धोनी की उपलब्धियों के प्रति अनादर नहीं दिखाया जा सकता: रैना

मीरपुर । टीम इंडिया में मध्यक्रम के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना ने कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का समर्थन करते हुए कहा कि उनकी उपलब्धियों के प्रति अनादर नहीं दिखाया जा सकता है और धोनी में अभी बहुत क्रिकेट बाकी है । रैना ने कहा, उसने जो उपलब्धियां हासिल की हैं और उसका (धोनी) आप अनादर नहीं कर सकते । धोनी ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लिये बहुत सी ट्रॉफियां जीती हैं इसके अलावा वह बहुत अच्छा इंसान है और ईमानदार व्यक्ति है । केवल एक श्रृंखला उसे खराब नहीं कर सकती। वह एक अच्छा नेतृत्वकर्ता भी है । ड्रेसिंग रुम में उसे सब प्यार करते हैं। उसके अंदर अभी बहुत क्रिकेट बाकी है। इसलिये कुछ समय इंतजार करें।
बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अन्तिम वन डे में कल रात भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने के बाद मैन आफ द मैच बने रैना ने अपने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी का खुलकर बचाव किया जिनको बांग्लादेश के खिलाफ पहली बार श्रृंखला हारने के लिये आलोचना का शिकार बनाया जा रहा है। तीसरे और अंतिम एक दिवसीय मैच में 21 गेंदों पर 38 रन बनाने और बांग्लादेश के तीन विकेट चटकाने वाले रैना ने कहा एक श्रृंखला हारने से कोई टीम खराब नहीं हो जाती। मुझे लगता है कि जिस तरह धोनी ने बल्लेबाजी की और टीम का नेतृत्व कर उसे जीत दिलाई, इसका श्रेय उन्हें दिया जाना चाहिए।
रैना ने कहा निश्चित तौर पर टीम का ग्राफ उपर की ओर बढ़ रहा है। ये सत्र के अंतिम मैच थे। हम लोग नहीं जानते हैं कि हम आगे कब एकदिवसीय मैच खेलने वाले हैं। हमने इस प्रारुप में बहुत अच्छा किया है। हम लोग अब भी विश्व में दूसरे स्थान पर हैं। ऐसा नहीं है कि कोई टीम एक श्रृंखला से अच्छी या खराब हो जाये।

Updated : 2015-06-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top