Top
Home > Archived > दो पक्षों में खूनी संघर्ष एक की मौत, दो घायल

दो पक्षों में खूनी संघर्ष एक की मौत, दो घायल

शिवपुरी | कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम बेडारी में बीती शाम दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई जिसमें एक युवक को गंभीर चोटें लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक व महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में नौ आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 302, 307,147, 148, 149 सहित 452 का प्रकरण दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि मृतक पूर्व में हत्या सहित कई गंभीर मामलों में आरोपी था और उसकी हत्यारोपियों से रंजिश चली आ रही थी।
कोलारस एसडीओपी सीके आर्य ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक सुजान सिंह पुत्र संचू यादव उम्र 30 वर्ष निवासी बेडारी कल शाम 4 बजे गांव से निकल रहा था तभी आरोपी परमाल यादव, उम्मेद यादव, लखन यादव, खुमान सिंह यादव, जगदीश यादव, भगवान सिंह यादव, रूपा यादव, रामदयाल यादव और हिन्नू यादव ने उसे घेर लिया और उसकी लाठियों और फर्सों से जमकर मारपीट कर दी। यह देख वीरेन्द्र और उसकी मां सल्लोबाई उसे बचाने के लिए वहां आये तो आरोपियों ने उनको भी नहीं बख्शा और उनकी भी मारपीट कर दी।
घटना में सुजान सिंह को गंभीर चोटें आई जिससे उसकी मौत हो गई जबकि वीरेन्द्र और सल्लोबाई अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। घटना के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए जिन पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है जिस समय आरोपी जगदीश डंडा मारने का शक मृतक पर कर रहा था उसी समय मृतक की बकरियां आरोपी के खेत में घुस आईं और उन्होंने खेत में ही धमा-चौकड़ी मचा दी जिससे आरोपी नाराज हो गया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर सुजान पर हमला बोल दिया। जिसकी परिणति ये हुई कि सुजान की मौत हो गई जबकि वीरेन्द्र और सल्लोबाई घायल हो गईं।

Updated : 2015-06-18T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top