Top
Home > Archived > हमारे लिए सपने जैसा है आज का दिन : मिश्रा

हमारे लिए सपने जैसा है आज का दिन : मिश्रा

दतिया में उतरा पहला हवाई जहाज

दतिया। जिले के लिए आज का दिन एक ऐतहासिक माना जाएगा। क्योंकि इस जिले के निवासियों के लिए आज का दिन एक सपने के बराबर है। जिले के निवासियों ने सपने में भी नहीं सोचा था कि हमारे जिले में हवाई जहाज उतरेगा। यह दिन प्रदेश में दतिया के विकास के लिए तथा पर्यटन की दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण दिन है। यह बात प्रदेश के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने गुरूवार को हवाई जहाज ेकेहवाई पट्टी पर उतरने के बाद कही।
दतिया में पहली बार हवाई जहाज उतरते देख वहां एकत्रित हुए लोगों ने की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने खूब तालियां बजाई तथा स्वास्थ्य मंत्री को बधाई दी। श्री मिश्रा ने कहा कि हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मंशा है कि दतिया में हवाई पट्टी बने और पर्यटन एवं रोजगार की दृष्टि से देखते हुए हवाई जहाज उतरे और जिले का विकास हो।
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि दतिया के लिए यह गौरव की बात है कि यहां पर हवाई जहाज उतारा गया है। उन्होंने कहा कि दतिया एक पर्यटन क्षेत्र है। दतिया में पवित्र स्थलों में माता रतनगढ मंदिर, पीताम्बरा पीठ, उनाव सूर्य मंदिर जैसे कई पवित्र स्थल है। दतिया में पहला हवाई जहाज केप्टन सेठी ने उतारा।
इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष राधाकांत अग्रवाल, डॉ. रामजी खरे, अवधेश नायक, सुभाष अग्रवाल, श्रीमती कृष्णा कुशवाहा, विनय यादव, बृजमोहन शर्मा, कमलू चौवे, बल्ले रावत, बलदाऊ यादव, मानवेन्द्र परिहार, झंडा गुरू, रमेश नाहर, श्रीमती कुमकुम रावत, सुमन दांगी, हरिओम सिंह यादव, सनत पुजारी, मनमोहन तिवारी, बल्लन गुप्ता के अलावा जिलाधीश प्रकाश जांगरे व पुलिस अधीक्षक इरशाद वली सहित अधिकारीगण एवं जनप्रतिनिधिगण व ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

Updated : 2015-06-12T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top