Top
Home > Archived > हैदराबाद पर मिली जीत मनोबल बढ़ाने वाली हैः गंभीर

हैदराबाद पर मिली जीत मनोबल बढ़ाने वाली हैः गंभीर


कोलकाता । सनराइजर्स हैदराबाद पर 35 रन से मिली जीत पर खुशी जताते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि हमारे लिये यह जीत मनोबल बढाने वाली है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने काफी पेशेवर प्रदर्शन कर दिखाया और हर किसी ने अपना योगदान दिया।
गंभीर ने मैच के बाद कहा , यह काफी पेशेवर प्रदर्शन था। इस विकेट पर 165 का स्कोर अच्छा था हालांकि हमें 180 रन बनाने चाहिए थे। मैं बल्लेबाजों से प्रदर्शन से खुश हूं। रसेल अगर टिक जाता तो हम 190 रन भी बना सकते थे।
उन्होंने कहा , इसके बाद उमेश ने पहले ही ओवर में दो विकेट लेकर मैच का रुख हमारी तरफ कर दिया। हाग, योहान, पीयूष सभी ने अच्छी गेंदबाजी की। मौसम की गाज झेलने के बाद हम पूरे 40 ओवर के मैच का इंतजार कर रहे थे क्योंकि हमारे पास अच्छा खेलने में सक्षम खिलाड़ी हैं। हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि पहले दस ओवर में ही तीन विकेट गंवाने के बाद वापसी करना मुश्किल था।
उन्होंने कहा , हमारी शुरूआत अच्छी नहीं रही। पहले दस ओवर में दो तीन विकेट गंवाने के बाद वापसी आसान नहीं होती। उमेश ने शानदार गेंदबाजी की जिससे स्पिनरों को बाद में मदद मिली। उन्होंने कहा , अगले पांच मैच अच्छे विकेटों पर है और मुझे अपने गेंदबाजों पर पूरा भरोसा है।

Updated : 2015-05-05T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top