Top
Home > Archived > हवाई फायर कर दिनदहाड़े महिला को लूटा

हवाई फायर कर दिनदहाड़े महिला को लूटा

मुरैना। सेंट्रल बैंक से रुपए निकालकर केशव कॉलोनी होते हुए अपने घर की ओर जा रही महिला पुष्पा सिकरवार को बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया, जब महिला लुटेरों से हाथापाई करने पर आमादा हो गई तो बदमाशों ने कट्टे से फायर कर उसका बैग लूट लिया जिसमें 4900 रुपए रखे हुए थे। घटना की सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस की पीसीआर तथा टीआई आशीष राजपूत मौके पर पहुंच गए और महिला लूट की घटना का विवरण जानने के बाद बदमाशों की तलाश में सक्रिय हो गए।
शहर में बदमाश बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात बदमाशों ने केशव कॉलोनी में काली माता मंदिर के पास पुष्पा पत्नी विनोद सिकरवार 35 वर्ष निवासी जौरी गांव दोपहर करीब डेढ़ बजे सेन्ट्रल बैंक से पैसे निकालकर केशव कॉलोनी के रास्ते से अपने घर जा रही थी उसे लूट लिया। बदमाश पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और उन्होंने महिला का बैग छीनने का प्रयास किया लेकिन महिला लुटेरों से भिडऩे को तैयार हो गई, तब बदमाशों ने कट्टे से फायर कर महिला का बैग लूट लिया जिसमें 4900 रुपए तथा एक मोबाइल रखा हुआ था। कट्टे से फायर होते देख लोग दहशत में आ गए महिला के चिल्लाने के बाद भी कोई भी बदमाशों को पकडऩे नहीं आया।
महिला से हुई हुज्जत के दौरान एक बदमाश के चेहरे पर बंधा नकाब उतर गया जिसे महिला ने पहचान लिया। भीषण गर्मी व दोपहर का समय होने के कारण गली में सन्नाटा छाया हुआ था। महिला की मदद के लिए कोई भी सामने नहीं आया। महिला ने तुरंत कोतवाली थाने जाकर सूचना दी पुलिस ने नाका बंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Updated : 2015-05-30T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top