Top
Home > Archived > सीएम हेल्पलाइन की शिकायत का निराकरण न करने पर दो निलंबित

सीएम हेल्पलाइन की शिकायत का निराकरण न करने पर दो निलंबित

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज टीकमगढ़ जिले के जनपद मुख्यालय निवाड़ी में जनपद पंचायत के कार्यालय और कृषि उपज मण्डी का औचक निरीक्षण किया।
उन्होंने सीएम हेल्पलाइन में की गयी शिकायत का निराकरण न करने और लापरवाही बरतने पर पंचायत सचिव और पंचायत समन्वयक को तत्काल निलंबित करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि शासन की मंशा है कि जरूरतमंद लोगों को योजनाओं का तत्काल लाभ मिले। मुख्यमंत्री श्री चौहान आज सुबह टीकमगढ़ जिले के जनपद मुख्यालय निवाड़ी पहुँचे। उन्होंने जनपद पंचायत कार्यालय का निरीक्षण कर सरकार की विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी प्राप्त की। मुख्यमंत्री कृषि उपज मण्डी भी गये। मण्डी में उन्होंने किसानों से उपार्जित गेहूँ की जानकारी भी प्राप्त की।
उन्होंने निर्देश दिये कि शासन की नीति के अनुसार किसानों को उनकी उपज के पूरे दाम मिलना सुनिश्चित किया जाये। उपार्जन के दौरान किसानों को किसी भी तरह की परेशानी न हो, इसका विशेष ध्यान रखें। विधायक निवास पहुँचकर शोक-संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने निवाड़ी विधायक श्री अनिल जैन के निवास पहुँचकर शोक-संवेदना व्यक्त की। श्री जैन की माताजी का गत दिनों निधन हो गया था।

Updated : 2015-05-23T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top