Top
Home > Archived > हम इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे: धोनी

हम इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे: धोनी

बेंगलुरू | चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर पर 27 रन की जीत के बाद कहा कि उनकी टीम इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकती थी।
धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘जीत संतोषजनक है लेकिन हम इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे। हम कुछ हिस्सों में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। हम बल्लेबाजी और गेंदबाजी में बेहतर कर सकते थे और अगर हमें दबदबा बनाना है तो ऐसा करना होगा।’ उन्होंने कहा, ‘हमारे स्पिनर अब तक टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ विकेट धीमे होंगे और ऐसे में उनकी भूमिका अहम हो सकती है।’ दूसरी तरफ आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वे एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे।
कोहली ने कहा, ‘इस समय मैं काफी कुछ नहीं कह सकता। हमने खुद को निराश किया है और हम एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। हमें टीम के साथ इस बारे में बात करनी होगी और हम इस तरह मैच हारने की स्थिति में नहीं हैं।’ उन्होंने बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर कहा, ‘यह साझेदारी करने का सवाल था। जब भी हमने साझेदारी शुरू की विकेट गंवा दिया। हमें 25 रन की साझेदारी को 50 से 70 रन में बदलना होगा।’

Updated : 2015-04-23T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top