Top
Home > Archived > दौसा में हुआ गजेंद्र सिंह का अंतिम संस्कार, दिल्ली में विरोध प्रदर्शन

दौसा में हुआ गजेंद्र सिंह का अंतिम संस्कार, दिल्ली में विरोध प्रदर्शन

दौसा में हुआ गजेंद्र सिंह का अंतिम संस्कार, दिल्ली में विरोध प्रदर्शन
X

दौसा | आम आदमी पार्टी की रैली में खुदकुशी करने वाले किसान गजेंद्र के शव का राजस्थान के दौसा स्थित उसके गांव नांगल झमरवाड़ा में अंतिम संस्कार कर दिया गया । इससे पहले राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट, अशोक गहलोत और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह मृत किसान गजेंद्र के घर पहुंचे और अपनी शोक संवेदनाएं जताईं। दूसरी तरफ राजधानी दिल्ली में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आप सरकार और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।
किसान के फंदे से झूल जाने के बाद भी रैली जारी रखने को लेकर अरविंद केजरीवाल विरोधी दलों के निशाने पर हैं भूमि अधिग्रहण संशोधन विधेयक के खिलाफ आम आदमी पार्टी (आप) की रैली में आत्महत्या करने वाले किसान की मौत की अरविंद केजरीवाल की सरकार अलग से जांच कराएगी ।
किसान की मौत के बीच रैली करने को लेकर आम आदमी पार्टी घिर गई है. इस बीच केजरीवाल ने कहा,'' मैं आरोपर-प्रत्यारोप में नहीं पड़ना चाहता । हमारी सरकार यह जानने की पूरी कोशिश करेगी कि इतने बड़े जनसमूह के दौरान किसान ने आत्महत्या कैसे कर ली । जिलाधिकारी ने जांच शुरू कर दी है और जल्द ही सरकार के पास रिपोर्ट आ जाएगी ।''
केजरीवाल की रैली में खुदकुशी करने वाले किसान की मौत की जांच दिल्ली पुलिस ने क्राइम ब्रांच को सौंपी है । इस बीच दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है । साथ ही दिल्ली पुलिस की ओर से बयान दिया गया है कि पुलिस की ओर से आम आदमी पार्टी को जंतर-मंतर के बदले रामलीला मैदान पर रैली करने की सलाह दी गई थी। दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की रैली में आत्महत्या करने वाले किसान की मौत पर विरोधियों ने आप को जिम्मेदार ठहराया है ।

Updated : 2015-04-23T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top