Top
Home > Archived > सोनिया गांधी पहुंचीं नीमच, ओला प्रभावित फसलों का लिया जायजा

सोनिया गांधी पहुंचीं नीमच, ओला प्रभावित फसलों का लिया जायजा

सोनिया गांधी पहुंचीं नीमच, ओला प्रभावित फसलों का लिया जायजा

नीमच | कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज जिले के प्राकृतिक आपदा प्रभावित किसानों को आश्वस्त किया है कि वह उनके अधिकारों के लिए लड़ेंगी और सुनिश्चित करेंगी कि उन्हें पर्याप्त मुआवजा मिले।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष एक विशेष विमान से आज सुबह नीमच की हवाई पट्टी पहुंची और हिंगोरिया फाटक से ही उन्होने ओला पीड़ित किसानों से मुलाकात का सिलसिला शुरू कर दिया।
मड़ावदा गांव के खेतों में नष्ट हुई फसलों का लगभग आधा किलोमीटर घूमकर जायजा लेते हुए प्रभावित किसानों से कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘मध्यप्रदेश में हमारी सरकार नहीं है.. हम आपके साथ हैं और हम आपके अधिकारों के लिए लड़ेंगे तथा सुनिश्चित करेंगे कि आपको पर्याप्त मुआवजा मिले’। सोनिया गांधी ने कई प्रभावित किसानों के कंधे पर हाथ रखकर उन्हें सांत्वना दी। किसानों ने भी उन्हें अपनी बर्बाद हुई ईसबगोल एवं अन्य फसलें दिखाईं।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष यादव ने बताया कि प्रभावित किसानों ने कांग्रेस अध्यक्ष को अपनी खराब फसलें दिखाई तथा विस्तार से अपनी परेशानियों का जिक्र किया। वह जमुनियाकलां, मालखेड़ा, नेवद, सेमली चंद्रावत, सरवानिया महाराज, मदावदा, डिकेन एवं कंजरदा गांवों में गई और वहां के किसानों का दुखदर्द पूछा।

Updated : 2015-04-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top