Top
Home > Archived > दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 150 रन का स्कोर बचाना मुश्किल था: आशीष नेहरा

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 150 रन का स्कोर बचाना मुश्किल था: आशीष नेहरा

चेन्नई | चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा कि दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 150 रन बनाकर जीत दर्ज करना मुश्किल था लेकिन उन्हें खुशी है कि आईपीएल के इस मैच में टीम की एक रन से जीत में वह अहम भूमिका निभा सके।
तीन विकेट लेने वाले नेहरा ने कहा कि जीतना हमेशा अच्छा लगता है, खासकर पहला मैच। हम मैच में बने हुए थे क्योंकि लगातार विकेट ले रहे थे। हमें पता था कि 150 रन बनाने के बाद हमें गेंदबाजी काफी अच्छी करनी होगी और हमने वही किया। उन्होंने कहा कि इस प्रारूप में दो अंक काफी मायने रखते हैं। हमें खुशी है कि हम पहला मैच जीत सके। उन्होंने स्वीकार किया कि चेन्नई 20 रन पीछे रह गया था।
उन्होंने कहा कि हम 170 या 175 रन बनाने की स्थिति में थे लेकिन इस प्रारूप में कभी भी कुछ भी हो सकता है। हमने दो विकेट जल्दी गंवा दिये और उन्होंने 13वें से 17वें ओवर में अच्छी गेंदबाजी की। अपने प्रदर्शन के बारे में नेहरा ने कहा कि मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं। मैं चार महीने बाद पहला मैच खेल रहा था। मैने रणजी सत्र में नहीं खेला लेकिन नेट पर अच्छी गेंदबाजी कर रहा था। पहले मैच में अच्छे प्रदर्शन से टूर्नामेंट के बाकी मैचों के लिए आत्मविश्वास बढ़ता है।


Updated : 2015-04-10T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top