Latest News
Home > Archived > बीड़ी का बंडल वापस न करने पर दुकानदार को मारी गोली

बीड़ी का बंडल वापस न करने पर दुकानदार को मारी गोली

मुरैना । कैलारस थाने के भुरावली गांव में अपने घर से बीड़ी बंडल एवं सिगरेट-पुडिय़ा की दुकान चलाने वाले दुकानदार ने जब एक ग्राहक को बेचा बीड़ी का बंडल वापस नहीं किया तो वह शुक्रवार की रात 11 बजे गांव के सरपंच सहित चार अन्य लोगों को लेकर आ गया और युवक पर कट्टे से फायर कर दिया जिसमें दीपक रजक नामक युवक घायल हो गया।
जानकारी के अनुसार रतीराम का 25 वर्षीय लड़का अपने गांव में घर के बाहर दुकान लगाता है। दिन में एक युवक बीड़ी का बंडल दीपक से खरीदकर ले गया और शाम को वह बंडल वापस करने आया, जब दीपक ने बंडल वापस नहीं किया तो वह युवक गांव के सरपंच जगन्नाथ धाकड़, सियाराम रजक, बंटी रजक, रामनिवास रजक व बीरवल जाटव को लेकर आ गया और दीपक के घर में घुसकर मारपीट करते हुए बलवा किया तथा आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से दीपक पर कट्टे से फायर कर दिया। जिसकी गोली दाहिने हाथ की बाजू में लगी और दीपक घायल हो गया। घटना की रिपोर्ट रात को 1: 30 बजे दीपक के पिता रतीराम रजक ने कैलारस थाने में पहुंचकर दर्ज करायी। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ भांदस की धारा 307, 452, 147, 148, 149, 294, 323 के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
कलेक्ट्रेट में वृद्ध को पीटा : एसएएफ लाइन में रहने वाले ओमशरण पुत्र उजागर सिंह कुशवाह 60 वर्ष के साथ एसएएफ लाइन में रहने वाले श्यामसुन्दर, भगवान सिंह, हनुमंत, सोनू ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी।

Updated : 2015-03-22T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top