Home > Archived > फरवरी में ही रजिस्टर में दर्ज कर दी अप्रैल की उपस्थिति

फरवरी में ही रजिस्टर में दर्ज कर दी अप्रैल की उपस्थिति

खुलासा होने पर हाजिरी रजिस्टर लेकर भागा हेडमास्टर

मुरैना । ग्रामीणों ने प्राथमिक विद्यालय बिचौली के हेडमास्टर पर फरवरी माह में ही छात्रों की अप्रैल तक की उपस्थिति दर्शाए जाने के आरोप लगाए हंै। ग्रामीणों का कहना है कि पोल खुलने के बाद रविवार को अवकाश के दिन हेडमास्टर स्कूल से हाजिरी रजिस्टर को लेकर भाग निकला।
अनियमितता और हेडमास्टर की कारगुजारी की शिकायत करने के लिए बिचौली के ग्रामीण रविवार की दोपहर मुरैना पहुंचे। ग्रामीणों ने कलेक्टर, एसडीएम, जिपं सीईओ सहित एडीएम को शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके। ग्रामीणों का कहना था कि उनके द्वारा हाजिरी रजिस्टर देखे जाने पर अप्र्रैल तक की उपस्थिति भरे जाने का पता चला, लेकिन हेडमास्टर ने उन्हें जबाव नहीं दिया और स्कूल से भगा दिया।
रविवार को अवकाश के दिन ग्रामीणों ने हेडमास्टर सुल्तान सोनी को स्कूल में देखा, ग्रामीणों के अनुसार हेडमास्टर स्कूल से हाजिरी रजिस्टर चुराने के बाद दीवार फांदकर भाग निकले। ग्रामीणों का कहना था कि उन्होंने हेडमास्टर के कृत्य की मोबाइल से वीडियो क्लिप भी बनाई है। उन्होंने कलेक्टर से दोषी हेडमास्टर के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। मांग करने वालों में सतीश कुशवाह, राजेश, राजवीर, सोनू सिंह, जीतेन्द्र, राधाकृष्ण, कदम ङ्क्षसह, कल्लू मेम्बर सहित अन्य शामिल हंै।

Updated : 2015-03-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top