Top
Home > Archived > दिल्ली में बनेगी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकारः मोदी

दिल्ली में बनेगी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकारः मोदी

दिल्ली में बनेगी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकारः  मोदी
X

नई दिल्ली। दिल्ली के अंबेडकर नगर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनने वाली है। मोदी ने कहा कि नतीजों के बाद हम रुकने वाले नहीं हैं। हमें दिल्ली को विकास की ऊंचाइयों पर ले जाना है। प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली में हवा का रुख बिल्कुल साफ है। दिल्ली में पूर्ण बहुमत वाली भाजपा की सरकार बनेगी।
प्रधानमंत्री ने कहा कि जब लोकसभा के चुनाव में इतनी भीड़ नहीं आती थी, उसके बाद भी हम चुनाव जीत गए। इस बार की भीड़ देखकर हमारा दिल गदगद हो गया। हम उस तरह की विकास करना चाहते हैं जिससे गरीबों की जिंदगी में बदलाव आए। दिल्ली की जनता से प्रधानमंत्री ने कई वादे किए। उन्होंने कहा कि अगर आपको अपनी जिंदगी बदलनी है तो हम आपके पास आए हैं। आप हमें आशीर्वाद देकर भाजपा की सरकार बनाइए। जनता की आवाज इश्वर की आवाज होती है मुझे जनता की आवाज सुनाई दे रही है, भाजपा जीतने वाली है
आज भारत का नाम पूरी दुनिया में बड़े सम्मान के साथ लिया जा रहा है। पूरी दुनिया भारत का लोहा मानने लगी है। पूरे विश्व में भारत की जय-जयकार हो रही है। हमारे देश की जनता के कारण भारत की दुनिया में जय-जयकार हो रही है। इसलिए दिल्ली के विकास के लिए पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाइए। प्रधानमंत्री दिल्ली की जनता से अपील करते हुए कहा कि दिल्ली में अस्थिर सरकार से विकास रुक गया। पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी तो दिल्ली के विकास का पहिया रुकेगा नहीं।
ओपिनियन पोल के गलत बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि इसके पहले कई बार सर्वे गलत साबित हो चुके हैं। इस बार भी गलत साबित होंगे। दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी। वाराणसी के सर्वे में मुझे हारा हुआ बताया गया था। लेकिन हम वहां पर चुनाव जीत गए।
पीएम ने कही कि विपक्ष को इस बात की हैरानी है कि एक गरीब मां का बेटा कैसे भारत का प्रधानमंत्री बन गया। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर वार करते हुए कहा कि जो लोग इमानदारी का चोला पहनकर चलते थे, उनका कच्चा चिट्ठा खुल गया। रात के अंधेरे में वे किस तरह से काला कारननामा करते हैं।
पीएम ने कहा कि चुनाव आते हैं और संपन्न हो जाते हैं। लेकिन देशवासियों को बांटने का काम नहीं करना चाहिए। देश की एकता पर आंच नहीं आने देना चाहिए।

Updated : 2015-02-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top