Home > Archived > ईसाई स्कूल में तोड़फोड़ मामले में मोदी ने बस्सी को किया तलब

ईसाई स्कूल में तोड़फोड़ मामले में मोदी ने बस्सी को किया तलब

ईसाई स्कूल में तोड़फोड़ मामले में मोदी ने बस्सी को किया तलब
X

नई दिल्ली | वसंत विहार के होली चाइल्ड ऑक्सीलम स्कूल में प्रिंसिपल के दफ्तर में तोड़फोड़ की खबर मिलते ही पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी को तलब किया है। मोदी ने बस्सी को आदेश दिया है कि वह दोषियों की धरपकड़ कर उन पर जल्द से जल्द कार्रवाई करें।
इस हमले को लेकर पीएम ने केंद्रीय गृहसचिव से भी फोन पर बात की है और दिल्ली में बढ़ रहे अपराधों पर चिंता जताई है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में ईसाई समुदायों को निशाना बनाकर हमले किए जाने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। उन्होंने इस तरह की घटनाओं पर ध्यान देने को कहा है। इससे पहले बस्सी ने इसे हमला नहीं चोरी की घटना बताया था।
वहीं स्कूल प्रशासन का दावा है कि बीती रात कुछ लोग आए और प्रिंसिपल के दफ्तर में तोड़फोड़ की। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में चोरी का शक लग रहा है और जांच में यह भी पता चला है कि स्कूल से कुछ रुपये चोरी हुए हैं। मौके पर फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाकर भी जांच कराई गई है।
मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने भी आज स्कूल का दौरा करके घटना का जायजा लिया। वहीं अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा, मैं होली चाइल्ड ऑक्सिलिम स्कूल पर हमले की कड़ी निंदा करता हूं। इस तरह की हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी।

Updated : 2015-02-13T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top