Top
Home > Archived > सीसीटीवी फुटेज से चोरों की तलाश

सीसीटीवी फुटेज से चोरों की तलाश

व्हाट्स एप्प सहित दूसरी सोशल साइट्स पर वायरल फुटेज
गुना। लक्ष्मीगंज में मोबाइल शॉप पर धावा बोलकर करीब तीन लाख रूपए के मोबाइल समेटने वाले चोरों की पुलिस ने सरगर्मी से तलाश करनी शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस दोनों चोरों की पहचान कर रही है। खासबात यह है, कि व्हाट्स एप्प सहित दूसरी सोशल साइट्स पर भी चोरों के वीडियों क्लिप और उनके फोटों वायरल हो चुके हैं। जिससे पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में काफी मदद मिलेगी। इस मामले में पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय कर दिया है।
कोतवाली से चंद कदम दूर
लक्ष्मीगंज स्थित वैभव मोबाइल शॉप पर दोनों चोरों ने मंगलवार की रात करीब पौने चार बजे धावा बोला। दुकान के ताले चटकाकर वह दाखिल हुए। इसके बाद दोनों ने मोबाइल सेट बटोरने शुरू कर दिए है। दोनों आरोपियों ने सिर्फ 20 से 25 हजार वाले कीमती सेट ही उड़ाए। जबकि कम कीमत के सेटों को उन्होंने दुकान में ही छोड़ दिया। चोरी गए मोबाइलों की कीमत तीन लाख रूपए आंकी गई है। सुबह दुकान संचालक अंकित जैन जब दुकान खोलने पहुंचा, तो उसे दुकान के ताले चटके मिले। दुकान खोलकर देखने पर मोबाइल सेट सहित नकदी रूपए भी गायब मिले। इसके बाद उसने सिटी कोतवाली में घटना की सूचना दी।
फुटेज से लगा रहे पता-
सीसीटीवी से आरोपियों की पहचान करने फुटेज को खंगाला जा रहा है। इसकी मदद से आरोपियों को तलाश की जा रही है। मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय कर दिया गया है। व्हाटस एप्प और सोशल साइट्स पर फुटेज और अरोपियो वीडियों वायरल किए जा चुके हैं। जिससे इन्हें पकडऩे में काफी मदद मिलेगी।

Updated : 2015-12-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top