Home > Archived > पार्टी के खिलाफ कुछ नहीं किया : कीर्ति आजाद

पार्टी के खिलाफ कुछ नहीं किया : कीर्ति आजाद

पार्टी के खिलाफ कुछ नहीं किया : कीर्ति आजाद
X

नई दिल्ली। पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण भाजपा से निष्कासित पूर्व क्रिकेटर और सांसद कीर्ति आजाद ने पार्टी के ही कुछ नेताओं पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्टी के खिलाफ ऐसा कुछ नहीं किया, जिसके लिए उनका निष्कासन किया गया। वह पार्टी के प्रति पूर्ण निष्ठा रखते हैं, लेकिन पार्टी के अंदर कुछ लोगों को उनके प्रति ईर्ष्या रही हैं।
सांसद कीर्ति आजाद ने कहा कि वह कभी भी पार्टी के खिलाफ नहीं गए हैं। वह तो केवल दिल्ली क्रिकेट बोर्ड में हुई भष्ट्राचार को उजागर करना चाहते हैं। घोटाले मामले को लेकर उन्होंने स्वंय ही जांच की है। उनके पास डीडीसीए घोटाले से जुड़े दस्तावेज हैं। अभी तक वह जो भी बोले, तथ्यों के साथ बोले।
उन्होंने कहा कि सीबीआई को वह पूरी तरह से बताना चाहते है कि अपने स्तर उन्होंने दिल्ली क्रिकेट बोर्ड में हुए भष्ट्राचार की जांच की हैं। वह चाहते हैं कि खेलों में जिस तरह से भ्रष्टाचार हो रहे हैं, उसे रोकने का तत्काल ही प्रयास किया जाए। स्वंय को पार्टी के प्रति वफादार बताते हुए कीर्ति आजाद ने कहा कि उन्होंने काफी लंबे समय से पार्टी के लिए काम किया हैं। लेकिन पार्टी के अंदर ही कुछ लोगों उनसे ईर्ष्या करते हैं।

Updated : 2015-12-28T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top