Home > Archived > भाजपा का केजरीवाल पर हमला, कहा- जेटली से माफी मांगें

भाजपा का केजरीवाल पर हमला, कहा- जेटली से माफी मांगें

भाजपा का केजरीवाल पर हमला, कहा- जेटली से माफी मांगें
X

नई दिल्ली : डीडीसीए में घोटाले के आरोपों की जांच के लिए बने आप सरकार के आयोग में वित्त मंत्री अरुण जेटली का नाम नहीं लिए जाने के बाद भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमले तेज कर दिए हैं।
रविवार को भाजपा की प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने कहा कि इस मामले में केजरीवाल ने गलत नंबर डायल कर दिया है। अब केजरीवाल मानहानि के 10 करोड़ रुपये देने के लिए तैयार रहें। भाजपा सांसद और प्रवक्ता एमजे अकबर ने सवाल किया कि खुद केजरीवाल के जांच आयोग ने जेटली का नाम क्यों नहीं लिया? उन्होंने कहा कि इस मामले में जेटली का नाम उछालने वाले केजरीवाल को अब सार्वजनिक तौर पर उनसे माफी मांगनी चाहिए।
अकबर ने कहा कि केजरीवाल जी ने जिस फाइल के आधार पर जेटली जी पर आरोप लगाया है, उसकी सारी सच्चाई सामने आ गई। इससे साफ है कि इसमें वित्त मंत्री अरुण जेटली का न नाम है, न उन पर कोई आरोप है और न ही कोई इशारा है। भाजपा की प्रेस कांफ्रेंस के बाद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, आप और भाजपा में यही फर्क है। आप पुष्ट सबूतों के आधार पर तेज और ठोस कार्रवाई करती है जबकि भाजपा भ्रष्टाचार का बचाव करती है और जांच से दूर भागती है।

Updated : 2015-12-27T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top