Home > Archived > 'आप यहां समस्याएं सुनने आए हैं, या फिर डिब्बे में आराम करने के लिए

'आप यहां समस्याएं सुनने आए हैं, या फिर डिब्बे में आराम करने के लिए

लोग समस्याएं सुना रहे थे और रेलवे जल प्रभारी डिब्बे में आराम फरमा रहे थे, डीआरएम ने लगाई लताड़


बीनागंज। 'आप यहां समस्याएं सुनने आए हैं, या फिर डिब्बे में आराम करने के लिए। यह बात श्चिम मध्य रेलवे के एडीआरएम नीरज कुमार ने रेलवे के जल प्रभारी से कही। दरअसल एडीआरएम आज चांचौड़ा दौरे पर आए हुए थे, इस दौरान उन्होने रेलवे स्टेशन के साथ ही स्टेशन पहुँच मार्ग का निरीक्षण किया। इसी बीच जब नगर परिषद अध्यक्ष श्रीकृष्ण सोनी के नेतृत्व में लोगों ने एडीआरएम को रेलवे से संबंधित अपनी समस्याओं एवं मांगों से अवगत कराया। इस दौरान पानी संबंधी समस्या आने पर जब एडीआरएम ने जब जल प्रभारी को तलब किया तो पता चला कि साहब डिब्बे में आराम फरमा रहे है। इस पर एडीआरएम भड़क गए और सबके सामने जल प्रभारी को लताड़ लगाते हुए ऊपर लिखी बात कही। इसके साथ ही लोगों की समस्या निराकरण के निर्देश दिए।

नगर परिषद अध्यक्ष के नेतृत्व में दिया ज्ञापन
एडीआरएम नीरज कुमार को निरीक्षण के दौरान नगर परिषद अध्यक्ष श्रीकृष्ण सोनी के नेतृत्व में एक ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में रेलवे से संंबंधित समस्याओं को भी उठाया गया । ज्ञापन में बताया गया है कि चांचौड़ा नगर से रेलवे स्टेशन पहुंच मार्ग की दूरी महज आधा किलोमीटर है। यह मार्ग रेलवे द्वारा बनाया जा रहा था, लेकिन इसे अधूरा ही छोड़ दिया गया। इस पर एडीआरएम ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इसका निर्माण पूरा करा दिया जाएगा।
पेयजल आर्पूति डेढ़ माह से बाधित
रेलवे स्टेशन पर पेयजल आर्पूति करीब डेढ़ माह से बाधित होने की बात कही तो कुछ रेलवे कर्मचारियों ने कॅालोनी में पानी की आर्पूति में परेशानी बता दी। इस दौरान एडीआरएम ने जल प्रभारी से समस्या का निराकरण करने की बात कही। ज्ञापन में अधूरी सीसी सड़क शीघ्र पूरी करवाने, डेढ़ माह से पेयजल रेलवे कालोनी एवं यात्रियों के लिए पानी सप्लाई करवाने की मांग की। इसके अलावा स्टेशन पर इंटरसिटी जबलपुर-इंदौर, उज्जैन-देहरादून के स्टापेज की भी मांग की। इस दौरानप्रदीप श्रीमाल, सुशील जैन, देवेश चित्रांशी, श्रीराम सोनी, शिखर जैन, नितिन शर्मा एवं टैक्सी यूनियन चांचौड़ा के सदस्य मौजूद थे।

Updated : 2015-12-18T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top