Home > Archived > पार्षदों के धरने पर पहुंचे अध्यक्ष पति और सफाई कर्मियों के बीच झूमा-झटकी

पार्षदों के धरने पर पहुंचे अध्यक्ष पति और सफाई कर्मियों के बीच झूमा-झटकी

विजयपुर। विभिन्न 22 सूत्रीय मांगों को लेकर नगर परिषद कार्यालय विजयपुर के समक्ष पार्षदों का अनिश्चितकालीन धरना आंदोलन शुक्रवार को आठवें दिन भी जारी रहा। धरना स्थल पर हंगामा उस समय हुआ जब पार्षदों से बातचीत करने पहुंचे नगर परिषद अध्यक्ष पति प्रदीप गोयल को सफाई कर्मियों ने घेरकर बढ़ा हुआ वेतन दिलाने की मांग रखी। बात इतनी बढ़ गई कि सफाई कर्मी और अध्यक्ष पति के समर्थक थाने पहुंच गए। हालांकि पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया।
हुआ यंू कि आठ दिन से धरना दे रहे पार्षदों को मनाने के लिए दोपहर ढाई बजे अध्यक्ष रिंकी गोयल की जगह उनके पति प्रदीप गोयल धरनास्थल पर पहुंचे थे। वे पार्षदों से बातचीत कर रहे थे। इसी बीच सफाईकर्मी भी एकजुट होकर धरनास्थल आ गए और अध्यक्ष पति से बढ़ा हुआ वेतन दिलाने की मांग करने लगे। प्रदीप गोयल ने कहा कि हमने सफाईकर्मियों का वेतनमान बढ़ाने का प्रस्ताव स्वीकृत कर दिया है अब आप लोग इसके लिए सीएमओ से मिलिए।
इसी बात पर अध्यक्ष पति और सफाईकर्मियोंं के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि आपस में झूमाझटकी हो गई। गुस्से में आकर दोनों ही पक्षों ने पुलिस थाने में एक दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट तक कर दी। धरना स्थल पर हंगामे के कारण अध्यक्ष पति के साथ पार्षदों की बातचीत बेनतीजा खत्म हो गई। उधर देर शाम पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर राजीनामा करा दिया।

Updated : 2015-12-12T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top