Home > Archived > दो घरों से चार लाख रूपए एवं लाखों का समेटा सामान

दो घरों से चार लाख रूपए एवं लाखों का समेटा सामान

शिवपुरी। नगर में लगातार हो रहीं बारदात लूटपाट एवं चोरी घटनाओं को देखकर ऐसा लगता है कि अपराधियों के मनसे पुलिस का खौंप पूरी तरह समाप्त हो चुका है। लगातार बढ़ रहीं लूटपाट एवं चोरी की घटनाओं से आम नागरिक भयभीत बने हुए हैं। गत रात्रि चोरों ने दो अलग-अलग घरों के ताले चटकाकर चार लाख नगद व दो लाख के सोने के आभूषण चोरी कर ले गए। बताया गया है कि माधव नगर से छह लाख एवं न्यू शिव कॉलोनी से इंडिगो कार, कैमरा, मोबाईल, स्कूटी, सोने के आभूषण 11 हजार रुपए नगद चुरा ले गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अजय गुप्ता पुत्र बाबूलाल गुप्ता का एक्सीडेंट हो जाने के कारण पूरा परिवार घर में ताला लगाकर जिला अस्पताल में था वहीं उसके पास में रहने वाला केशव प्रजापति निवासी सेसईपुरा दीपावली होने के कारण अपने मकान में ताला लगाकर गांव चला गया था। रात्रि में अज्ञात चोर दोनों सूने मकान में घुस गए जहां से अजय गुप्ता के मकान का मुख्य दरबाजे में लगा ताला चोरों ने तोड़ा। इसके बाद वह चोरों ने कमरे में प्रवेश किया जहां रखी अलमारी से चार लाख रूपये नगद व छह सोने के आभूषण और आधा किलो चांदी चोरी कर ली। इसके बाद चोरों ने अजय गुप्ता के मकान से कुछ ही दूरी पर स्थित केशव प्रजापति के मकान में घुसे, लेकिन गृहस्वामी न होने के कारण चोरी गए सामान की जानकारी नहीं लग सकी।15 दिन पूर्व बेचा था प्लाट
अजय गुप्ता के मकान के पास स्थित उनका प्लाट पड़ा था जिसे 15 दिन पूर्व ही बेचा था जिसके रूपये उनके घर में रखे थे। लेकिन प्लाट बेचने के बाद ही अजय का एक्सीडेंट हो गया जिस कारण रूपये बैंक में जमा नहीं हो सके और उनकी पत्नी ने वे रुपए अलमारी में रख दिए। रात्रि में अजय की पत्नी और बच्चे घर में ताला लगाकर अस्पताल चले गए, इसी बीच यह घटना घटित हो गई।

Updated : 9 Nov 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top