Top
Home > Archived > हादसों में एक मृत, पांच घायल

हादसों में एक मृत, पांच घायल

श्योपुर। विभिन्न थाना क्षेत्रों में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने तीन की गंभीर हालत को देख ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया। पुलिस ने दोनों ही मामलों में प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार आदिवासी विकासखण्ड क्षेत्र के ग्राम कांकरा निवासी बैचदा पुत्र मान्या पटेलिया व खेमा आदिवासी शनिवार की सुबह मोटर साइकिल से किसी काम से कराहल आ रहे थे, तभी पनवाड़ा रोड पर विपरित दिशा से आ रही टवेरा गाड़ी के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार बैचदा की घटना स्थल की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि खेमा आदिवासी गंभीर रूप से घायल हो गया।
हादसे के बाद टवेरा भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतरकर पलट गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
ट्रॉली में घुसी इण्डिका
श्योपुर-बड़ौदा हाईवे पर एक इण्डिका गाड़ी ट्रॉली में जा घुसी, जिससे उसमें सवार तरुण यादव, योगेश जादौन, अमित गिरी व संदीप निवासीगण ग्वालियर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची, जिसने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने चार में से तीन की गंभीर हालत को देख इलाज के लिए ग्वालियर भेज दिया। बताया गया है कि उक्त चारों लोग इण्डिका कार से बड़ौदा जा रहे थे। इस मामले में पुलिस ने मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

Updated : 2015-11-29T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top