Top
Home > Archived > हाफिज सईद बना रहा भारत पर हमले की योजनाः बीएसएफ

हाफिज सईद बना रहा भारत पर हमले की योजनाः बीएसएफ

हाफिज सईद बना रहा भारत पर हमले की योजनाः बीएसएफ
X

नई दिल्ली | पेरिस हमले के बाद से ही अंदेशा जताया जा रहा है कि आईएसआईएस भारत पर हमले के लिए लश्कर से हाथ मिला सकता है। 26 नवंबर को इस कथन को और अधिक पुख्ता करते हुए सीमा सुरक्षा बल ने एक बम फोड़ा है, जिसके अंतर्गत कहा गया है कि मुंबई हमले का मास्टरमाइंड व जमात-उद-दावा का प्रमुख हाफिज सईद भारत पर हमले की फिराक में है। इसके लिए वो पाकिस्तानी सुरक्षा बल व आतंकियों के कैंपों में जाकर मिलिटेंटस का ब्रेन वॉश कर रहा है।
विडंबना ये है कि बीएसएफ का कहना है कि इस कुकृत में उसका साथ पाक सुरक्षा बल दे रही है। बीएसएफ के महानिरीक्षक राकेश शर्मा ने कहा कि पाकिस्तान के सुरक्षा बल ही सईद को इजाजत दे रहे है कि वो सीमाई क्षेत्रों में खुलेआम घूमकर आतंकियों को भड़काए शर्मा का कहना है कि हाल के दिनो में देखा गया है कि सईद पाक के शिविरों व आतंकी कैंपो में जाकर भड़काऊ भाषण दे रहा है कि हमें सीमा पार हमले करना है।
शर्मा ये सारी बातें उस सवाल के जवाब में कह रहे थे, जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या सीमा पार आतंकवादी ढांचे में बढ़ोतरी हुई है। इसी पर शर्मा ने कहा कि सीमा पार संदिग्ध गतिविधियों में बढ़त देखी गई है। वो लगातार सियोलकोट व सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा करता रहता है।

Updated : 2015-11-27T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top