Home > Archived > धौनी के संन्यास का फैसला सबको चौंकाने वाला था: कोहली

धौनी के संन्यास का फैसला सबको चौंकाने वाला था: कोहली

धौनी के संन्यास का फैसला सबको चौंकाने वाला था:  कोहली
X

सिडनी | भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच जारी टेस्‍ट सीरीज के बीच में ही महेंद्र सिंह धोनी के संन्‍यास की घोषणा के बाद विराट कोहली ने पहली बार इस मामले में टिप्‍पणी की है। धोनी के संन्‍यास के बाद कोहली अब टेस्‍ट क्रिकेट में भारतीय क्रिकेट टीम की कप्‍तानी संभाल रहे हैं।
भारतीय क्रिकेट टीम मंगलवार से शुरू हो रहे चौथे टेस्‍ट को लेकर अभी सिडनी में है। विराट कोहली ने कहा कि धोनी के संन्‍यास से बेहद हैरानी हुई है। इस फैसले से बड़ा झटका लगा है। उन्‍होंने कहा कि धोनी के संन्‍यास का अंदाजा नहीं था। गौर हो कि 30 दिसंबर को महेंद्र सिंह धोनी ने टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास का फैसला लिया था।
बीते दिनों ये खबरें सामने आई थी कि कोहली और रवि शास्‍त्री के बीच बढ़ती नजदीकियों की वजह से धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से तुरंत प्रभाव से विदाई ली। जिसके बाद रवि शास्‍त्री ने सफाई देते हुए कहा था कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के बीच में अचानक संन्यास का धोनी का फैसला उनके और टीम के लिए हैरानी भरा था। टीम में दरार जैसी कोई बात नहीं है।
गौर हो कि मौजूदा सीरीज के तहत कोहली अब सिडनी टेस्‍ट में कप्‍तानी संभाल रहे हैं। कोहली मौजूदा टेस्ट श्रृंखला में अब तक तीन शतक जड़ चुके हैं।

Updated : 2015-01-05T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top