Top
Home > Archived > साप्ताहिक भविष्य फल

साप्ताहिक भविष्य फल

मेष- इस सप्ताह किसी प्रिय व्यक्ति से निकटता बढ़ेगी। कारोबार में आकस्मिक लाभ होने का ग्रह संकेत भी प्रबल है। इस रविवार को मन अशांत रहेगा एवं अनचाहा व्यय या श्रम भी हो सकता है। सोमवार, मंगलवार, शुक्रवार और शनिवार सप्ताह के उत्तम और आशाजनक दिन रहेंगे। गुरुवार के लगभग मौसम के कारण चन्द्र शनि प्रतियुति वश स्वास्थ्य कष्ट एवं कार्यों में विलम्ब का ग्रह संकेत है।

वृष- कार्य क्षेत्र में दूसरों का अच्छा सहयोग मिलेगा एवं लाभ में भी वृद्धि आपके काम काज के अनुसार हो सकती है। किसी व्यक्ति से निकटता बढ़ेगी। सोमवार, मंगलवार व्यय और श्रम कारक हैं। रविवार, बुधवार, शनिवार सुख प्रसन्नता और काम काज में अपेक्षित लाभ और सफलता दायक रहेंगे। सप्ताहांत पुराने स्वास्थ्य कष्ट उभर सकते हैं अतएव सावधानी रखें।

मिथुन- सप्ताह के आरम्भ में विशेषकर रविवार को निर्धारित काम काज में आकस्मिक रद्दोबदल हो सकते हैं। भाग्य या संयोगवश कोई बड़ा कार्य बनेगा। शुक्र का संचार इस और अगले सप्ताह के दौरान शुभ कार्य में और सामाजिक उद्देश्य में आपको व्यस्त बनाए रखेगा। रविवार, सोमवार, मंगलवार, शनिवार अनुकूल और कारोबार में लाभदायक रहेंगे। गुरुवार, शुक्रवार परिश्रम और व्यय कारक रह सकते हैं।

कर्क- रुके हुए लाभ फंड पेंशन संबंधी कार्य और अन्य कारोबारी लेनदारी की प्राप्ति की दृष्टि से यह सप्ताह आशाजनक है। इस रविवार को और शनिवार को यात्रा संबंधी अनिश्चय रह सकता है जबकि शुक्रवार के लगभग निर्धारित मुलाकात में अथवा अपेक्षित लाभ में विलम्ब बाधा से परिश्रम बढ़ सकता है। सोमवार, मंगलवार, बुधवार, गुरुवार सफलता व लाभकारी हैं।

सिंह- व्यवसाय अथवा पारिवारिक कार्य में दूसरों से अच्छा सहयोग मिलेगा। साझे के कार्य पर बड़े व्यय का विचार भी बन सकता है। सुख साधनों पर फैशन डिजाइन की वस्तुओं पर और सामाजिक व्यवहार पर इस और अगले सप्ताह खर्च बढ़ सकता है। लेनदारी से भी धनार्जन हो सकता है। रविवार किंचित अशांति या बाधा कारक रह सकता है। मंगलवार, बुधवार, गुरुवार, शनिवार सप्ताह के उत्तम और आशाजनक दिन रहेंगे।
कन्या- इस सप्ताह शीत और कफ और एलर्जी सम्बन्धी स्वास्थ्य कष्ट उभरने का ग्रह संकेत है अतएव सावधानी रखें। रविवार, सोमवार और मंगलवार को कुछ न कुछ कार्य बाधा और विलम्ब होने का ग्रह संकेत है अतएव वैकल्पिक उद्देश्य भी सामने रखें। बुधवार, गुरुवार, शनिवार सप्ताह के अपेक्षाकृत लाभाकरी और सुख प्रसन्नता दायक दिन रहेंगे। सप्ताहांत प्रतीक्षित कार्य में प्रतीक्षा और बढ़ सकती है।
तुला - आपका किसी व्यक्ति या कार्य विशेष के प्रति लगाव बढऩे से आपके फैसले एक तरफा हो सकते हैं जिससे दूसरों को आपत्ति हो सकती है। अतएव व्यवहार में संतुलन बनाए रखें। कारोबार की प्रकृति के अनुसार आपको इस सप्ताह अच्छा लाभ हो सकता है। सुख साधनों पर और सामाजिक पारिवारिक कार्यों पर खर्च बढ़ेगा जिसके लिए साधन उपलब्ध होते जाएंगे। सोमवार, मंगलवार, शनिवार सप्ताह के उत्तम और लाभकारी दिन हैं शेष दिन कुछ बाधा कारक रह सकते हैं।
वृश्चिक- इस सप्ताह अच्छी खबर मिलने का एवं प्रियजनों से भेंट होने का ग्रह योग है। सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी। रविवार किंचित अशांतिकारक या रक्तचाप कारक रह सकता है जबकि शुक्रवार मौसम के कारण स्वास्थ्य कष्ट संभावित रहेगा। सप्ताह के सोमवार, मंगलवार, बुधवार, शनिवार सुख प्रसन्नता लाभ और लोकप्रियता दायक दिन रहेंगे।
धनु- किसी शौकिया कार्य के प्रति अधिक लगाव बढ़ सकता है इस कारण से नित्य क्रम के कार्य पर ध्यान बंटा रह सकता है। पार्ट टाइम कार्य से निकट भविष्य में अच्छा लाभ होने के ग्रह संकेत हैं। सप्ताहांत किसी प्रिय व्यक्ति से भेंट हो सकती है। रविवार कुछ पारिवारिक मतभेद रह सकता है जो सुलझ भी जाएगा। बुधवार, शनिवार, सोमवार, मंगलवार में सफलता और कारोबार में अच्छा लाभ देने वाले दिन रहेंगे।
मकर- इस सप्ताह भेंट उपहार का आदान प्रदान होने का सामाजिक व्यस्तता बढऩे का योग है। घर परिवार में भी शुभ कार्य आयोजन का ग्रह संकेत है। रविवार, सोमवार, मंगलवार, शनिवार सप्ताह के अनुकूल और कारोबार में लाभ सफलता दायक दिन रहेंगे ; नए फैशन की सुख साधन की वस्तुएं भी प्राप्त हो सकती हैं। सप्ताहांत शुक्रवार के निर्णय विलम्ब या अधिक सोच विचार के कारण स्थगित हो सकते हैं।
कुम्भ- आपकी राशि पर से शुक्र मंगल का योग कार्य क्षेत्र में भाग्य और परिश्रम के सुखद संयोग से लाभ सफलता और संतोष के नए प्रसंग इस सप्ताह और आगामी दो सप्ताह के दौरान उपस्थित करेगा। कार्य क्षेत्र में लोकप्रियता बढ़ेगी सामाजिक एवं मंगल कार्य में भी व्यस्तता रह सकती है। रविवार को पारिवारिक मतभेद से सावधानी रखें जबकि शुक्रवार के लगभग निर्धारित कार्य में परिस्थितिजन्य विलम्ब सम्भावित रहेगा। शेष सप्ताह अनुकूल लाभकारी है।
मीन - इस सप्ताह शान शौकत के कार्यों पर सामाजिक शुभ कार्यों पर खर्च बढ़ेगा। रविवार को चन्द्र केतु योग के कारण रक्तचाप तनाव संभावित रहेगा। शुक्रवार के लगभग प्रस्तावित यात्रा या भेंट में मौसम या अन्य कारण से विलम्ब हो सकता है। सोमवार, मंगलवार, बुधवार और शनिवार सप्ताह के लाभ सुख प्रसन्नता और लोकप्रियता बढ़ाने वाले दिन रहेंगे। सप्ताहांत पारिवारिक व्यस्तता अधिक रह सकती है।







Updated : 2015-01-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top