Latest News
Home > Archived > भाजपा विधायक जितेंद्र शंटी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

भाजपा विधायक जितेंद्र शंटी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

भाजपा विधायक जितेंद्र शंटी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे
X

नई दिल्ली | शाहदरा से भाजपा के विधायक जितेंद्र सिंह शंटी पर एक अज्ञात बंदूकधारी ने उनके आवास के बाहर गोली चला दी। पुलिस ने बताया कि हमला आज सुबह साढ़े पांच बजे हुआ, जब शंटी पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार स्थित अपने आवास के बाहर खड़े थे। शंटी को कोई चोट नहीं आई। उन्हें गोली नहीं लगी।
यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। सुबह साढ़े पांच बजे हमलावर शंटी के आवास पर पहुंचा और बार-बार घंटी बजाई। पुलिस अधिकारी ने कहा, जब शंटी बाहर देखने गए तो हेलमेट पहनकर खड़े व्यक्ति ने उन्हें बताया कि वह कुछ दस्तावेजों को सत्यापित करवाना चाहता है।
भाजपा विधायक ने उससे दस्तावेज लिए और उन्हें सत्यापित करने के लिए अंदर घर में जाने लगे तो हमलावर ने पिस्तौल निकाल ली। अधिकारी ने कहा कि हथियार देखकर शंटी ने उसे गोली चलाने से रोकने की कोशिश की। फिर भी हमलावर ने किसी तरह उनपर तीन से चार गोलियां चला दीं, जो शंटी के पास से निकल गईं।
इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गया और पुलिस को घटना की जानकारी दे दी गई। भाजपा विधायक ने पुलिस को बताया कि वे हमलावर को पहचान नहीं पाए क्योंकि उसने हेलमेट पहना था। दिल्ली पुलिस की एफएसएल और अपराध शाखा का दल मौके पर पहुंच गया और उसने मामले की जांच शुरू कर दी।
शंटी के आवास के बाहर की लेन से खाली कारतूस बरामद कर लिए गए। डीसीपी अजय कुमार और संयुक्त आयुक्त संजय बेनीवाल समेत वरिष्ठ अधिकारी भी अपराध स्थल पर पहुंच गए। जांचकर्ता इस मामले में और जानकारी के लिए सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं।

Updated : 2014-09-03T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top