Top
Home > Archived > दो सुपरवाइजरों की सेवा समाप्त, पांच को नोटिस

दो सुपरवाइजरों की सेवा समाप्त, पांच को नोटिस

मुरैना। कलेक्टर श्रीमती शिल्पा गुप्ता द्वारा आज परियोजना कार्यालय मुरैना ग्रामीण और 3 छात्रावासों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उनके द्वारा मुरैना ग्रामीण परियोजना कार्यालय में 2 सुपरवाईजरों की सेवा समाप्ति, सीडीपीओ को कारण बतायो नोटिस जारी करने के निर्देश दिये। छात्रावासों में अनियमितता पाये जाने पर आदिम जाति कल्याण विभाग के जिला संयोजक सहित तीन लोगों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।
कलेक्टर श्रीमती शिल्पा गुप्ता द्वारा परियोजना कार्यालय मुरैना ग्रामीण में एनएससी समय पर वितरण नहीं होने पर सीडीपीओ श्रीमती विमला दोहरे को कारण बताओ नोटिस देने के निर्देश दिये। सुपरवाईजर (संविदा) श्रीमती डौली गौड़ और सुनीता शर्मा के लंबे समय से अनुपस्थित होने के कारण सेवा समाप्ति के निर्देश दिये।
कलेक्टर द्वारा गल्लामंडी कन्या उत्कृष्ट आश्रम, प्री-मेट्रिक और नवीन प्री- मेट्रिक छात्रावास का निरीक्षण किया। निरीक्षण के समय बच्चों को नियमानुसार नास्ता और खाने की सामग्री पर्याप्त मात्रा में नही दिए जाने पर जिला संयोजक आरएस राठौर, अधीक्षिका श्रीमती राजकुमार इंदोरिया, हरीङ्क्षसह इंदोरिया और रामनाथ ङ्क्षसह को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिये हैं। 

Updated : 2014-09-28T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top